सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM Modi Varanasi Visit: 20 अक्टूबर को PM मोदी जाएंगे वाराणसी, 1400 करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 अक्टूबर को अपनी संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करने वाले हैं।

Deepika Gupta
  • Oct 17 2024 5:09PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 अक्टूबर को अपनी संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करने वाले हैं। इस यात्रा के दौरान पीएम मोदी लगभग 1400 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे, जो क्षेत्र के आर्थिक और सामाजिक विकास को गति देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। साथ ही अस्पताल का निरीक्षण करेंगे और लोगों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की यात्रा को देखते हुए वाराणसी में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं।  

 प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी दोपहर करीब साढ़े 12 बजे बाबतपुर हवाई अड्डा पहुंचेंगे। इसके बाद पीएम मोदी यहां उतरने के बाद रिंग रोड स्थित शंकरा नेत्र अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। मोदी का यह दौरा वाराणसी के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसमें न केवल स्थानीय निवासियों के लिए रोजगार के अवसर पैदा होंगे, बल्कि शहर के बुनियादी ढांचे में भी सुधार होगा। योजनाओं में स्वास्थ्य, शिक्षा, परिवहन और स्वच्छता से जुड़ी परियोजनाएं शामिल हैं, जो नागरिकों की जीवन गुणवत्ता को बेहतर बनाएंगी।           

 जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी वाराणसी में आयोजित एक समारोह में इन परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। इनमें प्रमुख रूप से स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार, नए विद्यालयों की स्थापना, जल आपूर्ति योजनाएं और परिवहन नेटवर्क के विकास पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा।

 इस यात्रा से पहले, स्थानीय प्रशासन ने सभी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गया है। सुरक्षा और व्यवस्था के लिए विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं, ताकि पीएम मोदी की यात्रा सुगम और सुरक्षित हो सके।    

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार