सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कौशांबी मे डिजिटल मीडिया पत्रकारो की बैठक

कौशांबी। मंझनपुर स्थित जिला पंचायत के सभागार मे शनिवार को डिजिटल मीडिया पत्रकारो की एक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक मे पत्रकार एवं पत्रकारिता के महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा हुई। चर्चा मे पत्रकारिता व खबर संकलन के दौरान आने वाली परेशानियों पर विस्तार से चर्चा की गई।

अरविंद तिवारी
  • Jul 20 2024 5:30PM
सर्वप्रथम बैठक की अध्यक्षता कर रहे संदीप त्रिपाठी ने बैठक मे पत्रकारो को संगठित होकर काम करने पर विचार रखे। जिस पर सभी पत्रकार स्थियों ने अपनी सहमति जताई। पत्रकार पंकज केसरवानी ने कहा सभी को एक होकर काम करने की जरूरत है। जिसके लिए अब एक जुट होकर काम करना चाहिए। पत्रकार अरविंद तिवारी ने कहा, पत्रकारिता के पेशे मे ज्ञान वर्धन विषय के लिए सभी को कार्यशाला मे हिस्सा लेना चाहिए ताकि पत्रकारिता मे आ रहे नई पीढ़ी को भी सीखने का मौका मिल सके।  
 
बैठक मे सर्व सम्मति से पत्रकार साथियो ने हर माह एक बैठक का आवाहन करने की बात पर सहमति जताई। इन बैठक मे पत्रकार बदलते समाज शिक्षा सुरक्षा एवं प्रशासनिक तौर तरीके को सीखने की बात पर जोड़ दिया। पत्रकार आबिद ने कहा पत्रकार साथियो को एक जुट होने के लिए आर्थिक मोर्चे पर मजबूत होना पड़ेगा। पत्रकार साथियो को इन्सोरेंस की सुविधा और भविष्य निधि को एकत्रित कर मदद करने की बात कही। जिसका पत्रकार साथियो ने खुले दिन से पहल का स्वागत किया।  
 
बैठक मे पत्रकार साथियो ने प्रमुख रूप से शनिवार की बैठक के अध्यक्ष संदीप त्रिपाठी, नावेद खान, ध्यान सिंह, पवन मिश्रा, श्रवण तिवारी, ताज उद्दीन, गुलाम वारिस, नितिन अग्रहरी, धीरेन्द्र यादव, पंकज केसरवानी, मो फैज, वाकिफ अख्तर, हिमांशु उपाध्याय, नौसेफ, राकेश दिवाकर, रवि शुक्ल, गणेश वर्मा, मेराज शेख, जैगम अब्बास रिजवी, अनवर अली, सैय्यद अली, अजय कुमार इत्यादि पत्रकार मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार