सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुकुल सिंघल बने उत्तर प्रदेश राज्य सहकारी समिति निर्वाचन आयोग के नए चेयरमैन

सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने मुकुल सिंघल को बधाई देते हुए कहा कि वह एक कुशल प्रशासक हैं और उनके नेतृत्व में सहकारी निर्वाचन आयोग की व्यवस्था को और सुदृढ़ एवं मजबूत किया जाएगा

Rajat Mishra
  • Sep 12 2024 9:48PM

इनपुट- रवि शर्मा, लखनऊ

 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सेवानिवृत्त वरिष्ठ आईएएस अधिकारी मुकुल सिंघल को उत्तर प्रदेश राज्य सहकारी समिति निर्वाचन आयोग का मुख्य निर्वाचन आयुक्त नियुक्त किया है। इस पद पर सिंघल की नियुक्ति 5 वर्षों के लिए की गई है।
 
सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने मुकुल सिंघल को बधाई देते हुए कहा कि वह एक कुशल प्रशासक हैं और उनके नेतृत्व में सहकारी निर्वाचन आयोग की व्यवस्था को और सुदृढ़ एवं मजबूत किया जाएगा। 1986 बैच के आईएएस अधिकारी मुकुल सिंघल ने IIT कानपुर से बी-टेक की डिग्री प्राप्त की है। उन्होंने अपने करियर में कई जिलों के जिलाधिकारी के रूप में कार्य किया और कुल 61 बार विभिन्न सरकारी पदों पर तैनात रहे। उनकी आखिरी पोस्टिंग राजस्व परिषद के अध्यक्ष के रूप में थी। सिंघल 2022 में सेवानिवृत्त हुए थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार