सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दिन-दहाड़े चाची की हत्या कर गड़ासा लेकर थाने पहुचा भतीजा:

कौशांबी। चरवा थाना क्षेत्र के एक गाव मे रिश्तो के कत्ल की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसमे चाची से किसी बात से नाराज़ भतीजे ने उसकी हत्या गड़ासे गले पर ताबड़तोड़ कई वार कर मौत की नीद सुना दिया। निर्मम तरीके से हत्या आरोपी युवक ने घर के बाहर बीच सड़क पर अंजाम दिया। वारदात के बाद बेखौफ होकर आरोपी 2 किलोमीटर खून से सना गड़ासा लेकर पैदल थाने पहुचा। थाना पुलिस ने आरोपी को कस्टडी मे लेकर हत्या के कारणो की तहक़ीक़ात शुरू कर दी है। थाना प्रभारी के मुताबिक मृतक के पति से तहरीर मिलने पर मुक़द्दमे की कार्यवाही की जाएगी।

अरविंद तिवारी
  • Jul 14 2024 9:23PM
चरवा के समसपुर गाव मे संगीता देवी (30) पत्नी कृष्ण कुमार उर्फ मोनू रहते है। गाव के परिवार के भरण पोषण के लिए कृष्ण कुमार उर्फ मोनू ने मवेसी पाल रखे हाई । खेत मे जानवरो का चारा लेकर संगीता देवी अपने घर आ रही थी। रविवार की शाम उसका भतीजा मनफूल पुत्र स्व संतोष कुमार उसके सामने आ गया। उसके हाथ मे धारदार गड़ासा था। इसके पहले की संगीता कुछ समझ पाती, वह जान बचा कर घर की तरफ भागी। मनफूल ने अपने हाथ मे लिए गड़ासे से चाची संगीता के गले पर वार कर दिया। संगीता खून से तर ब तर होकर जमीन पर गिर पड़ी। गाव गली मे वारदात के बाद सन्नाटा पसार गया।  

चस्मदीदों के मुताबिक, मनफूल के चाची पर हमले के बाद मुहल्ले मे लोगो ने अपने दरवाजे डर के मारे बंद कर लिया। वह अपनी चाची पर एक के बाद एक कई वार करता रहा, जब तक की वह मर नहीं गई। मौत के बाद मनफूल हत्या का आला कत्ल खुलेआम खून मे सना गड़ासा लेकर 2 किलोमीटर पैदल चल कर थाना पुलिस के पास पहुचा।  

थाना पुलिस के मुताबिक, हत्यारोपी युवक खून से सना गड़ासा लेकर थाने पहुचा तो पुलिस कर्मी सकते मे आ गए। उसने पुलिस से कहा "मै अपनी चाची की हत्या कर आया हूँ गिरफ्तार कर लो"। पुलिस ने युवक मनफूल को पकड़ कर मौका-ए-वारदात पर पहुची। जांच की प्राथमिक कार्यवाही पूरी कर शव को कब्जे मे लिया गया। इस दौरान पुलिस की फारेंसिक टीम ने जरूरी सबूत एकत्रित किया।  

थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया, वारदात के अभियुक्त को हिरासत मे लिया गया है। शव को पंचायतनामा कर कब्जे मे लेकर पीएम कार्यवाही कराई जा रही है। मृतक के पति से वारदात के संबंध मे तहरीर की मांग की गई है। तहरीर के अनुसार मुक़द्दमा दर्ज करने की कार्यवाही की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार