सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रधान पति की खुलेआम गुंडागर्दी मंदिर के बुजुर्ग पुजारी के साथ की मार पिटाई

बुलंदशहर ब्रेकिंग न्यूज़जनपद बुलंदशहर थाना छतारी के गांव कनेनी वेदरामपुर में प्रधान पति की तानाशाही के चलते मंदिर के बुजुर्ग पुजारी को बेरहमी से पीटा,बुजुर्ग पुजारी के बेटे को पता चला तो प्रधान पति ने पुजारी के बेटे के साथ भी की गाली गलोच बुजुर्ग पुजारी प्रधान पति ने मंदिर के बुजुर्ग पुजारी को मंदिर से घसीटते हुए की लात घुसो से पिटाई ।प्रधान पति द्वारा दान पात्र के चढ़ावे को भी जमीन पर फेंका गया । बुजुर्ग पुजारी के शिकायत करने पर पहुंची 112 की पुलिस और पुजारी से ना बात करते हुए की प्रधान पति से बातचीत बुजुर्ग मंदिर के पुजारी को कहा कि थाने आकर अपनी शिकायत दर्ज कराए और नहीं की गई कोई कार्रवाई प्रधान की चल रही है। कहा जाता है कि ग्राम प्रधान गावों का मुखिया होता है अगर गावों का मुखिया ही इस तरह से खुले आम गुंडागर्दी उत्तर आएं तो ग्रामवासियों का क्या हाल होगा आपको बता कि ऐसा ही एक मामला । जनपद बुलंदशहर थाना छत्तारी के गावों कनेनी वेदरामपुर का है जिसमे प्रधान पति द्वारा बुजुर्ग पुजारी को लात धूसो पिटाई की।तानाशाही पुजारी का कहना है आए दिन करता था गाली गलौजऔर अधिकारी है मौन।

Dinesh kumar pal
  • Jul 19 2024 5:45PM
बुलंदशहर ब्रेकिंग न्यूज़

जनपद बुलंदशहर थाना छतारी के गांव कनेनी वेदरामपुर में प्रधान पति की तानाशाही के चलते मंदिर के बुजुर्ग पुजारी को बेरहमी से पीटा,बुजुर्ग पुजारी के बेटे को पता चला तो प्रधान पति ने पुजारी  के बेटे के साथ भी की गाली गलोच बुजुर्ग पुजारी प्रधान पति ने मंदिर के बुजुर्ग पुजारी को मंदिर से घसीटते हुए की लात घुसो  से पिटाई ।प्रधान पति द्वारा दान पात्र के चढ़ावे को भी जमीन पर  फेंका गया । बुजुर्ग पुजारी के शिकायत करने पर पहुंची 112 की पुलिस और पुजारी से ना बात करते हुए  की  प्रधान पति से बातचीत बुजुर्ग मंदिर के पुजारी को कहा कि थाने आकर अपनी शिकायत दर्ज कराए और नहीं की गई कोई कार्रवाई प्रधान की चल रही है। कहा जाता है कि ग्राम प्रधान गावों का मुखिया होता है अगर गावों का मुखिया ही इस तरह से खुले आम गुंडागर्दी उत्तर आएं तो ग्रामवासियों का क्या हाल होगा आपको बता कि ऐसा ही एक मामला । जनपद बुलंदशहर थाना छत्तारी के गावों कनेनी वेदरामपुर का है जिसमे प्रधान पति द्वारा बुजुर्ग पुजारी को लात धूसो पिटाई की।
तानाशाही पुजारी का कहना है आए दिन करता था गाली गलौजऔर अधिकारी है मौन।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार