सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Sambit Patra On Rahul Gandhi: 'INDI गठबंधन में A फॉर अपराध...' BJP सांसद संबित पात्रा राहुल गांधी के बयान पर जमकर बरसे

बीजेपी सांसद संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयानों पर जमकर निशाना साधा है।

Rashmi Singh
  • Sep 12 2024 3:33PM

बीजेपी के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार यानी 12 सितंबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “राहुल गांधी के इंटरव्यू को सुना, जिसमें इंडिया अलाययंस के ए को लेकर वह काफी देर तक सोचते रहे फिर बोले अलायंस। दरअसल वो सोच रहे थे कि ए का मतलब अलायंस है, अपराध है या अपीजमेंट है। संबित पात्रा ने आगे कहा कि, आज की यह प्रेस कॉन्फ्रेंस ए फॉर अपराध, ए फॉर अपीजमेंट और ए फॉर ऐरोगेंस पर है।  

'ममता सरकार जजों को भी डिक्टेट करना चाहती है'

बीजेपी सांसद संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ममता सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने बताया कि, 'पुलिसकर्मी दो बदमाशों के साथ आगे थे। उन्हें डायमंड हार्बर पुलिस स्टेशन से भेजा गया और गुप्त रूप से प्रवेश करने के लिए कहा गया। जजों को डराने की कोशिश की जा रही थी। जब डॉक्टर बंगाल रेप मामले में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे तो उन पर POCSO का मामला दर्ज किया गया। जब कोर्ट ने उन्हें खारिज कर दिया है तो इस फैसले से न्यायिक अधिकारियों को डराने की कोशिश की जा रही है। अब ममता सरकार जज पर भी हुक्म चलाना चाहती है। यह पत्र सार्वजनिक डोमेन में है, हम सुप्रीम कोर्ट से इस पर गौर करने की अपील करते है।'

संबित पात्रा ने हिमाचल प्रदेश और राहुल गांधी पर भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि,  हिमाचल में हिंदुओं पर लाठीचार्ज हो रहा है। कांग्रेस पार्टी का उभार दिख रहा है। शिमला में मस्जिद अवैध है। मस्जिद को 45 बार नोटिस मिल चुका है, फिर भी अवैध निर्माण जारी रहा। राहुल की प्रेम की दुकान कर्नाटक में भी दिख रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार