सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आम तोड़ने के विवाद मे किशोर को दबंगों ने पीटा

कौशांबी। करारी थाना क्षेत्र के एक गाव मे बाग से आम तोड़ना काफी महगा पड़ गया। ग्रामीण युवको ने उसे आम तोड़ते हुए पकड़ कर खेत से मारते व घसीटते हुए गाव के अंदर तक ले गए। किसी ग्रामीण ने मोबाइल से तैयार कर सोशल मीडिया मे वायरल कर दिया है। वीडियो व तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी के मुताबिक जल्द मामले मे आरोपियों को चिन्हित कर कानूनी कार्यवाही करेगे।

अरविंद तिवारी
  • Jul 14 2024 7:24AM
करारी के छिमिरछा गाव का रहने वाला अफजल पुत्र सलीम नौवीं क्लास का छात्र है। वह पिता के कहने पर खेत मे धान की फसल लगाने के लिए खेत की जुटाई ट्रैक्टर से करा रहा था। इसी बीच अफजल ने पड़ोसी के आम के बाग से आम तोड़ कर खाने लगा। पीड़ित अफजल के मुताबिक, खेत मे रखवाली कर रहे कुछ युवको को यह बात काफी नागवार लगी। जिसको लेकर उन्होने अफजल को पकड़ लिया। बातचीत के दौरान युवको ने आम चुराने का आरोप लगा कर किशोर अफजल की बेल्ट डंडे व लात घूसे से मारना पीटना शुरू कर दिया। चीखने चिल्लाने पर आरोपी आधा दर्जन युवको ने उसे मारते पीटते हुए गाव मे घसीट ले गए। 

मारपीट की घटना का वीडियो मोबाइल से किसी ग्रामीण ने तैयार कर लिया। वीडियो मे युवको के साथ एक महिला किशोर को मारने पीटने की उकसाती नज़र आ रही है। उसके कहने पर आरोपी युवको ने पीड़ित को किशोर को मारते-पीटते हुए गाव के अंदर ले जाते दिखाई पड़ रहे है। 
पीड़ित किशोर के परिवार ने थाना पुलिस को तहरीर देकर गाव के आधा दर्जन आरोपी युवको के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की तहरीर दी है। पीड़ित ने थान पुलिस को कार्यवाही के लिए मारपीट का वायरल वीडियो भी मुहैया कराया है। 

थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया, प्रकरण मे पीड़ित पक्ष की तहरीर एवं एक वीडियो मिला है। मामले की जांच कराई जा रही है। वीडियो मे मारपीट करने वाले लोगो एवं तहरीर मे आरोपी बनाए गए लोगो को चिन्हित कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार