सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aaj Ka Rashifal: सावन का पहला दिन मेष और सिंह राशियों के लिए रहेगा खास, जानिए कैसा रहेगा बाकी 12 राशियों का हाल

जानिए आज किन राशि वालों पर होगी भगवान शिव की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान।

Rashmi Singh
  • Jul 22 2024 9:10AM

सावन का पवित्र महिना आज यानी 22 जुलाई से शुरु हो चुका है। इस माह भगवान शिव की पूजी के लिए अत्यधिक महत्वपूर्ण माना जाता है। सावन माह को भगवान शिव विशेष बनाते है। पौराणिक कथा की माने तो  भगवान शिव ने समुद्र मंथन से निकले विष का पान किया था। जसके बाद ही भगवान नीलकंठ कहलाए। 

इस साल पहला सावन सोमवार व्रत 22 जुलाई से सभी रखेंगे। वहीं आखिरी सोमवार का व्रत 19 अगस्त को होगा। ऐसे में आइए जानते है किन राशि वालों पर होगा भगवान शिव की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान।

मेष (Aries)- मेष राशिवालों के लिए आज के दिन थोड़ा उतार-चढ़ाव हो सकता है। आप अपने लक्ष्यों पर फोकस कर सकते है। करियर ग्रोथ के लिए नए अवसर मिल सकते है। विद्यार्थियों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है। 

वृष (Taurus)- वृष राशिवालों आज आपका दिन मिलाजुला रहने वाला है। आपसी रिश्तों में मनमुटाव बढ़ सकता है। व्यापार में बढ़ोत्तरी के कई अवसर मिलेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। आय के नवीन स्त्रोतों से धन लाभ होगा। स्वास्थ्य पर ध्यान दे। 

मिथुन (Gemini)- मिथुन राशिवालों आज का दिन सामान्य रहने वाला है। जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। नौकरी-कारोबार में वातावरण अनुकूल रहेगा। ऑफिस में नए कार्यों की जिम्मेदारी के लिए तैयार रहें। धन से जुड़े फैसले होशियारी से लें। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। 

कर्क (Cancer)- कर्क राशिवालों आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। कुछ राशि जातको  को अच्छे पैकेज के साथ नई जॉब मिल सकती है। नई प्रॉपर्टी या वाहन की खरीदारी संभव है। घर में मांगलिक कार्यों के आयोजन के लिए पैसे खर्च होंगे। 

सिंह (Leo)- सिंह राशिवालों आज के दिन नए सकारात्मक बदलाव होंगे। आपकी लव लाइफ बढ़िया रहेगी। ऑफिस में महत्वपूर्ण कार्यों की जिम्मेदारी मिल सकती है। विद्यार्थियों को पर्तियोगी परीक्षा में अपार सफलता मिलेगी। यात्रा के योग बन रहे है। धन का आवक बढ़ेगा। स्वास्थ्य पर ध्यान दे और हेल्दी लाइफस्टाइल रखें। 

कन्या (Virgo)- कन्या राशिवालों आज आपका दिन अच्छा रहेगा। लव लाइफ में प्यार और रोमांस भरपूर होगा। आर्थिक मामलों में एक्सपर्ट की सलाह जरुर लें। आज आप दान-पुण्य के कार्यों में भी पैसे खर्ज कर सकते है। 

तुला (Libra)- तुला राशिवालों आज आपका दिन शानदार रहेगा। लव लाइफ में रोमांचक मोड़ आएंगे। आर्थिक मामलों में समझदारी से फैसले लें। व्यर्थ की चीजों पर खर्च ना करें। स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान देना होगा। 

वृश्चिक (Scorpio)- वृश्चिक राशिवालों आज का दिन आपके लिए सकारत्मक बदलाव होंगे। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाए रखना होगा। लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। करियर में उन्नति के नए मौके मिलेंगे। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। फिजिकल हेल्थ के साथ मेंटल हेल्थ का भी ख्याल रखें। 

धनु (Sagittarius)- धनु राशिवालों आज आपके जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। जीवन के हर क्षेत्र में तरक्की मिलेगी। आज आपके प्रोफेशनल लाइफ में तरक्की के अप्रत्याशित मामलों में थोड़ा सतर्क रहना होगा। आर्थिक मामलों में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। फिजिकल हेल्थ के साथ मेंटल हेल्थ का भी खास ख्याल रखें। \

मकर (Capricorn)- मकर राशिवालों के लिए आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। जीवन में बड़े बदलाव होंगे। रिश्तों में आपसी समझ और तालमेल बेहतर होगा। सामाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. लॉन्ग टर्म फाइनेंसशियल गोल्स पर फोकस करें। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। 

कुंभ (Aquarius)- कुंभ राशिवालों के लिए आज का दिन नए सकारात्म बदलाव होंगे। हर कार्य के मनचाहे परिमआम मिलेगा। लव लाइफ बढ़िया रहेगी। आर्थिक मामलों में थोड़ी सावधानी बरतें। सोच समझकर निवेश करें। 

मीन (Pisces)- मेष राशिवालो आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। लाइफ में नए अनुभवों के लिए तैयार रहें। आज आपकी लव लाइफ अच्छा रहेगा। फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करें। नए  लोगों से मुलाकात होगी। अपने सेहत पर ध्यान दें। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार