सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सोशल मीडिया से फसाया, फिर धमकी देते हुए कहा - अगर मेरी मांगें पूरी नहीं करोगी तो वीडियो वायरल कर देंगे... बरेली पुलिस ने नौशाद और अमन के बाद दिलशाद को दबोचा

जो महिला जिस धर्म की होती थी पकड़े गए आरोपी उसी धर्म के नाम के युवक का सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर उनके साथ चैट करते थे

Sumant Kashyap
  • Oct 1 2024 4:33PM

उत्तर प्रदेश के बरेली पुलिस नें सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट का इस्तेमाल कर हिंदू बहन बेटियों को फंसाने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है. बताया जा रहा है कि फर्जी अकाउंट का इस्तेमाल महिलाओं और युवतियों से दोस्ती कर उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में दिलशाद को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, इससे पहले पुलिस ने नौशाद और अमन को गिरफ्तार किया था.

जानकारी के अनुसार, इज्जतनगर थाने के एसएचओ धनंजय पांडे ने बताया कि दिलशाद उर्फ जमाली को महलू की पुलिया से गिरफ्तार किया गया और उसके पास से अलग-अलग नामों के चार आधार कार्ड और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. जिसमें अलग-अलग नामों से इंस्टाग्राम आईडी बनाई गई है. उन्होंने आगे बताया कि दिलशाद को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. 

वहीं, लगभग 10 दिन पहले नौशाद (23) और अमन (23) को फर्जी आधार कार्ड रखने और उसका इस्तेमाल करने तथा फर्जी अकाउंट बनाकर लड़कियों को गुमराह करने और ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. बता दें कि पूछताछ में पता चला कि दिलशाद नौशाद का भाई है. उन्होंने महिलाओं को फंसाने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया और धमकी दी कि अगर पीड़िताएं उनकी मांगें पूरी नहीं करेंगी तो वे उनके फोटो/वीडियो वायरल कर देंगे.

जानकारी के लिए बता दें कि जो महिला जिस धर्म की होती थी पकड़े गए आरोपी उसी धर्म के नाम के युवक का सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर उनके साथ चैट करते थे. महिलाओं के साथ दोस्ती करके वो उनकी चैट और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उनके साथ शोषण करते थे. 


 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार