सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Varanasi : रथयात्रा क्षेत्र में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

वाराणसी के रथयात्रा क्षेत्र में आज यानी गुरुवार को एक मकान में भीषण आग लग गई.

Deepika Gupta
  • Jul 25 2024 4:42PM

वाराणसी के रथयात्रा क्षेत्र में आज यानी गुरुवार को एक मकान में भीषण आग लग गई. आग लगने से क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल बन गया. बताया जा रहा है कि मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया है. 

रथयात्रा क्षेत्र में लगी भीषण आग 

बता दें कि स्थित भगवान दास नगर कॉलोनी स्थित एक मकान में भीषण आग लग गई‌. आग लगने से क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल हो गई. परिवार के सभी सदस्य आग की सूचना मिलते ही घर के बाहर निकल गये. मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची हैं.

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम 

फिलहाल फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर पहुंच गए हैं और शीशा तोड़कर आग बुझाने में जुटे हैं. म्यूजियम कैंपस से आग और धुएं की लपटे लगातार उठ रही हैं. फिलहाल फायर ब्रिगेड कर्मी आग पर काबू पाने के प्रयास में जुटे हुए हैं कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना है.

मोगा के पॉवर स्टेशन में लगी भयानक आग

इससे पहले भी पंजाब के मोगा में पॉवर स्टेशन पर भीषण आग लगी थी. जिससे चारों ओर अफरा-तफरी मच गई थी. आग इतनी भयानक थी कि मोगा जिले के आसपास से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मंगवाया गया था. वहीं फायर ब्रिगेड की टीम की ओर से आग को काबू करने की कोशिश की गई थी. वहीं आग लगने का कारण पता नहीं चल सका था.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार