सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अजीत पवार ने की चाचा शरद पवार की तारीफ, सियासी हलचल तेज... क्या महाराष्ट्र की राजनीति में आएगा बड़ा बदलाव?

इस साल महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. लोकसभा चुनाव में राज्य में भाजपा केवल 9 सीटें ही जीत पाई थी.

Geeta
  • Jun 11 2024 11:01AM

लोकसभा चुनाव में एनसीपी (अजित गुट) के नेता अजीत पवार ने पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर चाचा शरद पवार की तारीफ की है. जिसके बाद से सियासी हलचल तेज हो गई है. उन्होंने कहा, मैं पिछले 24 वर्षों से पार्टी का नेतृत्व करने के लिए शरद पवार को धन्यवाद देना चाहता हूं.


उन्होंने कहा कि, साथ ही उन लोगों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जो इसकी स्थापना के बाद से इसके साथ बने हुए हैं. बता दें कि शरद पवार ने साल 1999 में पार्टी की स्थापना की थी. 


अजित पवार ने कहा कि मोदी सरकार 3.0 में कैबिनेट पद से किसी भी पद पर समझौता नहीं करेंगे. उन्होंने कहा,हमने भाजपा को स्पष्ट कर दिया है कि हम कैबिनेट पोर्टफोलियो से कम कोई पद स्वीकार नहीं करेंगे. उन्होंने हमसे कहा कि उन्हें अपने कई घटकों को कैबिनेट पद देने की जरूरत है.


उन्होंने कहा कि हम अभी भी एनडीए का हिस्सा हैं और आने वाली महीनों में एनडीए का आंकड़ा 284 से बढ़कर 300 पार हो जाएगा. बता दें कि लोकसभा चुनाव में एनसीपी (अजित गुट) सिर्फ 1 सीट जीतने में कामयाब रही.


बता दें कि इस साल महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. लोकसभा चुनाव में राज्य में भाजपा केवल 9 सीटें ही जीत पाई थी. 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार