सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jammu Kashmir Assembly Election 2024: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी, अमित शाह ने मतदाताओं से की खास अपील

90 विधानसभा सीटों वाले जम्मू-कश्मीर में आज 24 सीटों पर मतदान हो रहा है.

Geeta
  • Sep 18 2024 8:09AM
जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए आज सुबह 7.00 बजे से वोटिंग जारी है. 90 विधानसभा सीटों वाले जम्मू-कश्मीर में आज 24 सीटों पर मतदान हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर में 24 विधानसभा क्षेत्रों (कश्मीर में 16 और जम्मू में 8) के लिए मतदान जारी है.
 
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया एक्स पर जम्मू-कश्मीर के मतदाताओं से अपील की है, उन्होंने लिखा, "आतंकमुक्त जम्मू-कश्मीर का निर्माण, वहाँ नागरिकों के अधिकारों की रक्षा और विकास कार्यों को गति दृढ़ इच्छाशक्ति वाली सरकार ही दे सकती है. 
 
उन्होंने कहा कि आज जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान के लिए जा रहे मतदाताओं से मेरी यह अपील है कि एक ऐसी सरकार बनाने के लिए बढ़-चढ़कर मतदान करें, जो यहां के युवाओं की शिक्षा, रोजगार, महिलाओं के सशक्तीकरण और क्षेत्र में अलगाववाद व परिवारवाद की समाप्ति के लिए प्रतिबद्ध हो. पहले मतदान, फिर जलपान.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार