सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: हरदोई में भी कानपुर जैसी साजिश, शॉर्ट सर्किट के जरिए ट्रेन को ब्लास्ट कराने की गई कोशिश

उत्तर प्रदेश के कानपुर के बाद अब हरदोई से भी ऐसी ही खबर आने से हड़कंप मच गया है.

Deepika Gupta
  • Sep 12 2024 2:26PM

उत्तर प्रदेश के कानपुर के बाद अब हरदोई से भी ऐसी ही खबर आने से हड़कंप मच गया है. दरअसल, हरदोई में ट्रेन को बिजली शॉट सर्किट के जरिए ब्लास्ट कराने की साजिश रची जा रही थी. यहां दुर्गियाना एक्सप्रेस ट्रेन जिस बिजली खंबे के केबल से टकराई वहां पर किसी के द्वारा छेड़छाड़ की गई थी. अब रेलवे इसकी जांच कर रहा है.

ओएचई वायर से टकराई थी ट्रेन

बता दें कि ये पूरी घटना बुधवार की है. हरदोई में उमरताली स्टेशन के आगे निकलते ही दुर्गियाना एक्सप्रेस (12357)  ट्रैक पर लटके ओएचई वायर से टकरा गई थी. इसके बाद धमाका हुआ था. तुरतं ट्रेन को रोका गया, इसके बाद उमरताली और दलेलनगर स्टेशन सूचना दी गई. जानकारी होते ही लखनऊ से आने वाली सभी ट्रेनों को रोक दिया गया. 

करीब छह घंटे के बाद दुर्गियाना एक्सप्रेस को डीजल इंजन से रवाना किया गया था. इस घटना के बाद राजधानी और वंदे भारत को बदले रूट से भेजा गया. इसके साथ ही करीब दो दर्जन ट्रेनों के मार्ग परिवर्तित किए गए थे. वहां पर किसी के द्वारा छेड़छाड़ की गई थी. रेलवे इसकी जांच कर रहा है. 

गहरी साजिश का शक

बता दें कि रेलवे को शक है की यूपी के हरदोई में ट्रेन को बिजली शॉट सर्किट के जरिए ब्लास्ट कराने की साजिश रची गई थी. वहीं दुर्गियाना एक्सप्रेस ट्रेन जिस बिजली खंबे के केबल से टकराई वहां पर किसी के द्वारा छेड़छाड़ की गई थी. रेलवे इस मामले की जांच कर रही है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार