सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Empowering Future Leaders: आर्मी पब्लिक स्कूल रत्नुचक में मान प्रदान समारोह का हुआ आयोजन

रत्नुचक में आर्मी पब्लिक स्कूल ने 11 सितंबर 2024 को शैक्षणिक सत्र 2024-2025 के लिए खेत्रपाल सभागार में एक भव्य मान प्रदान समारोह आयोजन किया गया.

Deepika Gupta
  • Sep 12 2024 4:48PM

रत्नुचक में आर्मी पब्लिक स्कूल ने 11 सितंबर 2024 को शैक्षणिक सत्र 2024-2025 के लिए खेत्रपाल सभागार में एक भव्य मान प्रदान समारोह आयोजन किया गया. जिसमें परंपरा और उत्कृष्टता का मिश्रण प्रदर्शित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत आर्मी पब्लिक स्कूल रत्नुचक के चेयरमैन, स्टाफ अधिकारी और प्रिंसिपल सुश्री सोनल शर्मा द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। स्कूल की गायन मंडली के मनमोहक प्रदर्शन ने इस अवसर के उत्साह को और बढ़ा दिया।

नवनिर्वाचित स्कूल काउंसिल सदस्यों को चेयरमैन और प्रिंसिपल द्वारा बैज और औपचारिक सैश देकर सम्मानित किया गया। हेड बॉय मास्टर रुद्रनील भट्टाचार्य और हेड गर्ल सुश्री श्रेया बाजवा के नेतृत्व में, परिषद ने अपने अल्मा मेटर के प्रति निष्ठा की शपथ ली, स्कूल के आदर्श वाक्य, "सच्चाई ही भगवान है" को बनाए रखने का वचन दिया, जबकि अपने कर्तव्यों को ईमानदारी से पूरा किया और स्कूल के नियमों का पालन किया।

स्कूल के चेयरमैन ने परिषद को संबोधित किया, उन्हें उनकी उपलब्धि पर बधाई दी और उन्हें याद दिलाया कि परिषद में उनका शामिल होना जिम्मेदारी और नेतृत्व के प्रति एक ईमानदार प्रतिबद्धता का प्रतीक है। उन्होंने उन्हें अपने आचरण और व्यवहार के माध्यम से अपने साथियों के लिए अनुकरणीय रोल मॉडल के रूप में काम करने के लिए प्रोत्साहित किया।

आर्मी पब्लिक स्कूल रत्नुचक में अलंकरण समारोह स्कूल की समृद्ध परंपराओं और छात्रों में आत्मविश्वास, नेतृत्व और जिम्मेदारी की भावना को बढ़ावा देने के समर्पण को दर्शाता है।
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार