सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Paris Palalympics 2024: भारतीय पैरा चैंपियंस से मिले PM मोदी, 'आपके समर्थन के लिए शुक्रिया सर...' खिलाड़ियों ने किया प्रधानमंत्री का धन्यवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पैरालंपिक के खिलाड़ियों से मिले है।

Rashmi Singh
  • Sep 12 2024 5:03PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेरिस पैरालिंपिक में पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात की है। इस दौरान पीएम मोदी ने सभी खिलाड़ियों से बातचीत की। पेरिस पैरालिंपिक में मेडल जीतने वाले सभी भारतीय खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री को अपने तरफ से टी-शर्ट, जूते और तीर जैसी चीजें गिफ्ट की है। 

बता दें कि, पेरिस पैरालंपिक में भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा था। इस मेगा इवेंट में भारतीय एथलीटों ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। भारत ने इस साल पैरालंपिक में कुल 29 मेडल जीतकर इतिहास रच दिया। इससे पहले टोक्यो पैरालंपिक में भारतीय खिलाड़ियों ने 19 मेडल जीते थे। पैरालंपिक खेलों में यह भारत का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था, लेकिन अब भारत ने अपने पुराने रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है।

'आपके समर्थन के लिए शुक्रिया सर'- भारतीय पैरा एथलीट

पेरिस पैरालिंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाली निशानेबाज अवनि लेखारा ने पीएम मोदी को अपनी जर्सी भेंट की है। उन्होंने इस जर्सी पर लिखा था, आपके समर्थन के लिए धन्यवाद सर। वहीं गोल्ड मेडल विजेता सुमित अंतिल प्रधानमंत्री से मजाक करते नजर आए। पेरिस पैरालिंपिक में पदक जीतने वाले एथलीटों ने पीएम मोदी के साथ अपने अनुभव साझा किया। साथ ही खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री को बताया कि पैरा स्पोर्ट्स की बेहतरी के लिए क्या किया जा सकता है?

पेरिस पैरालंपिक में भारत ने रचा इतिहास

आपको बता दें कि पेरिस पैरालंपिक गेम्स में भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा था। भारत ने इस साल 29 मेडल जीते थे। जिसमे  7 स्वर्ण पदकों के अलावा 9 रजत पदक और 13 कांस्य पदक जीते है। वहीं इससे पहले भारत ने टोक्यो में 19 मेडल जीते थे.। टोक्यो पैरालिंपिक में भारत 24वें स्थान पर था, जबकि इस बार मेडल टेली में 18वें स्थान पर रहा है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार