सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

2nd APAC Ministrial Conference 2024: PM मोदी ने भारत मंडपम में नागरिक उड्डयन पर आधारित सम्मेलन में लिया भाग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी गुरुवार को नई दिल्ली के भारत मंडपम में नागरिक उड्डयन पर आधारित दूसरे एशिया-प्रशांत मंत्रिस्तरीय सम्मेलन में भाग लिया.

Deepika Gupta
  • Sep 12 2024 7:14PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी गुरुवार को नई दिल्ली के भारत मंडपम में नागरिक उड्डयन पर आधारित दूसरे एशिया-प्रशांत मंत्रिस्तरीय सम्मेलन में भाग लिया. इस अवसर पर पीएम मोदी ने कार्यक्रम को भी संबोधित किया. 

पीएम मोदी ने कार्यक्रम को किया संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज इस मौके पर आयोजित एक प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया. प्रधानमंत्री सभी सदस्य देशों द्वारा “दिल्ली घोषणापत्र” को अपनाने की भी घोषणा की, जो क्षेत्र के विमानन क्षेत्र को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने की दिशा में एक दूरदर्शी रोडमैप है.

एशिया प्रशांत नागरिक उड्डयन क्षेत्र में सुरक्षा, स्थिरता और सुरक्षा को आगे बढ़ाने की दिशा में यह सम्मेलन और दिल्ली घोषणापत्र को अपनाना एक अहम कदम है और इससे इस क्षेत्र के देशों के बीच मौजूद सहयोग की भावना उजागर होती है.

नागरिक उड्डयन मंत्रालय, नागरिक उड्डयन पर एशिया-प्रशांत मंत्रिस्तरीय सम्मेलन का आयोजन, अंतर्राष्ट्रीय नागरिक उड्डयन संगठन (आईसीएओ) के सहयोग से कर रहा है. इस कार्यक्रम के ज़रिए पूरे एशिया-प्रशांत क्षेत्र से परिवहन और विमानन मंत्री, नियामक निकाय और उद्योग विशेषज्ञ एक ही मंच पर एक साथ हुए. साथ ही इस दौरान सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों के बीच अधिक सहयोग को भी बढ़ावा दिया जाएगा. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार