सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अस्पताल में भर्ती 11 साल की बच्ची से दिलशाद हुसैन ने किया रेप, आगरा में जूनियर डॉक्टर बना हैवान

Agra Rape Case: कई दिनों से बुखार से पीड़ित थी बच्ची, मंगलवार रात को आरोपी डॉक्टर ने जांच के बहाने बच्ची से किया दुष्कर्म।

Ravi Rohan
  • Sep 13 2024 2:42PM

यूपी में आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए आयी 11 साल की मासूम से बलात्कार का मामला सामने आया है। बच्ची को अस्पताल के बाल रोग विभाग में भर्ती कराया गया था। आरोप है कि अस्पताल के जूनियर डॉक्टर दिलशाह हुसैन ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण हिंदू संगठन भी सक्रिय हो गए हैं।

सूचना के अनुसार, बच्ची कई दिनों से बुखार से पीड़ित थी, जिसके बाद उसे उपचार के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया था। बच्ची को 9 सितंबर को जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। डॉक्टर ने मंगलवार रात बच्ची को चेकअप के लिए बुलाया था। इसी बीच बच्ची की मां कुछ देर के लिए बाहर चली गई, जिसके बाद डॉक्टर ने जांच के बहाने बच्ची के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया।

 बच्ची ने पूरी बात अपनी मां को बताई, जिसके बाद हंगामा मच गया। परिजनों ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर सख्त कार्रवाई की मांग की है। मामला सामने आने के बाद कॉलेज प्रिंसिपल ने जांच कमेटी गठित कर आरोपी डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया है। आरोपी दिलशाद एसएन मेडिकल कॉलेज में प्रथम वर्ष का जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर बताया जा रहा है।

इस मामले में पुलिस ने आगरा के मदन मोहन गेट थाने में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार