सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: लखनऊ में पांचवीं की छात्रा से दानिश और आमीन ने किया गैंगरेप, स्कूल से लौट रही बच्ची को कार में खींचा, होटल में ले जाकर करता रहा...

UP Crime: लखनऊ के सरोजनी नगर में किशोरी का अपहरण कर बारी-बारी से जिहादियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म।

Ravi Rohan
  • Sep 24 2024 4:28PM

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बेखौफ जिहादियों ने स्कूल से घर लौट रही पांचवीं कक्षा की छात्रा को जबरन कार में बिठाया और फिर होटल में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। इस मामले में बच्ची की पिता की शिकायत के आधार पर सरोजनी नगर थाने में दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता के पिता के अनुसार उनकी 13 साल की बेटी एक निजी स्कूल में कक्षा पांच में पढ़ती है। वह स्कूल से घर लौट रही थी, तभी मोहल्ले के ही दो युवकों दानिश और अमीन ने उसे जबरन कार में खींच लिया। इसके बाद दोनों उसे कृष्णानगर के एक होटल में ले गये और उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं दोनों ने कांड करते वक्त उनकी बेटी का वीडियो भी बनाया और मुंह खोलने पर हत्या करने की धमकी दी। इसके बाद शाम को दोनों उसे घर के बाहर छोड़कर भाग गए।

 गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित

 पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई। यह सुनकर सभी हैरान रह गए और अपनी बेटी को लेकर कृष्णा नगर थाने पहुंचे, जहां से पीड़ित परिवार यह कहकर निकाल दिया गया कि मामला सरोजनी नगर का है। जिसके बाद पीड़िता और उसके पिता सरोजनी नगर थाने पहुंचे, जहां मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है।

पुलिस उपायुक्त दक्षिणी ने बताया कि, इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। बच्ची की मेडिकल जांच करायी जायेगी। फिलहाल टीम फरार दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार