सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jammu Kashmir Election: जम्मू-कश्मीर में 26 सीटों पर दूसरे चरण का मतदान जारी, रवींद्र रैना समेत कई दिग्गज नेता उतरे मैदान में

बडगाम में 46 उम्मीदवार, राजौरी जिले में 34, पुंछ जिले में 25, गांदेरबल में 21 और रियासी में 20 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

Geeta
  • Sep 25 2024 7:39AM
जम्मू-कश्मीर की 26 सीटों पर आज यानी 25 सितंबर को विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान है. मतदान शुरू हो गया है. बता दें कि, इस फेज में 239 उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरे हैं. दूसरे चरण के मतदान के तहत श्रीनगर जिले में 93 कैंडिडेट मैदान में हैं. 
 
वहीं, बडगाम में 46 उम्मीदवार, राजौरी जिले में 34, पुंछ जिले में 25, गांदेरबल में 21 और रियासी में 20 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. करीब 25 लाख मतदाता आज घरों से बाहर निकल कर वोट करेंगे और सभी कैंडिडेट्स की किस्मत का फैसला करेंगे. 
 
वहीं इस बीच जम्मू-कश्मीर बीजेपी प्रमुख और नौशेरा निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार रविंदर रैना ने कहा, "आज दूसरे दौर का मतदान है और मैं उम्मीद करता हूं कि जबरदस्त मतदान होगा. मैं जम्मू-कश्मीर की जनता से निवेदन करता हूं कि दिल खोल कर मतदान करें. लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान करें. नए और खुशहाल जम्मू-कश्मीर के लिए मतदान करें जिससे अमन शांति आगे भी बरकरार रहे."
 
बता दें कि, साल 2014 से अब तक 10 साल के लंबे इंतजार के बाद जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. पहले फेज की वोटिंग बीते 18 सितंबर को 24 सीटों पर हुई थी. अब आज दूसरे चरण में 26 सीटों पर मतदान हो रहे हैं.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार