सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi: BJP नेता रमनजोत सिंह की कार पर हुई फायरिंग, गैंगस्टर गोगी मान के नाम से मिली धमकी, कहा- 'कोई बचा नहीं पाएगा...'

बीजेपी नेता रमनजोत सिंह की गाड़ी पर अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है। इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई है।

Rashmi Singh
  • Oct 1 2024 4:02PM

दिल्ली के उत्तम नगर में गुरुद्वारे के बाहर बीजेपी नेता रमनजोत सिंह की गाड़ी पर अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है। दरअसल, बीजेपी नेता की गाड़ी पर रात 9.30 के करीब एक बदमाश ने फायरिंग कर धमकी की पर्ची डालकर फरार हो गया। इस पर्चा में रमनजोत को लास्ट वार्निंग के साथ गैंगस्टर गोगी मान का नाम भी लिखा हुआ था। 

धमकी पत्र में क्या लिखा ?

पुलिस की मानें तो द्वारका के बिंदापुर इलाके में पंखा रोड पर स्थित जेजे कॉलोनी में गुरुद्वारे के सेवादार ने रमनजोत सिंह को सूचित किया कि, पास में खड़ी उनकी एसयूवी पर एक धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में लिखा है कि, 'कोई भी सुरक्षा आपके काम नहीं आएगी, आखिरी चेतावनी... गोगी मान गैंग। पुलिस ने कहा कि भाजपा नेता को पहले सुरक्षा प्रदान की गई थी लेकिन सुरक्षा स्थिति की समीक्षा के बाद निजी सुरक्षा अधिकारी को हटा दिया गया। उन्होंने बताया कि गुरुद्वारे के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है।' 
बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब इनको धमकी मिला है। इससे पहले भी रमनजोत सिंह को धमकी मिल चुका है। उन्होंने बताया कि, कुछ दिन पहले भी इंटरनेशनल नंबर से खलिस्तानियों के नाम से भी उनको धमकी का फोन आ चुका है। रमनजोत ने इसकी शिकायत पुलिस को दी थी। 

कौन हैं रमनजोत सिंह मीता

 रमनजोत सिंह मीता दिल्ली की गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के सबसे कम उम्र के सदस्य हैं और उन्होंने अन्य 1500 सिखों के साथ 27 अप्रैल 2024 को बीजेपी की सदस्यता ली थी। रमनजोत सिंह मीता बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ, पार्टी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए थे। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार