सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बाइक के मिस्त्री साजिद ने Love Jihad में फंसाई हिंदू युवती... फिर बनाया बंधक और बुर्का पहनाकर बना दिया मुसलमान

आपको बता दें एक युवक साजिद जो अपना नाम समीर नाम रखकर जम्मू के जिला रियासी की एक युवती से दोस्ती की और उसे बहला फुसलाकर लव जिहाद में फंसाया और उसे बिजनौर ले आया। 14 महीने तक उसे अलग-अलग जगह पर बंधक बनाकर रखा और उसका धर्म परिवर्तन कराकर रीना से मुस्कान नाम रख दिया तथा उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

Prem Kashyap Mishra
  • Nov 10 2021 2:40PM

उत्तर प्रदेश में लव जिहाद के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है। इतनी सख्त कानून होने के बावजूद आए दिन इस तरीके के मामले सामने आते है जिसमे इस्लामिक युवक हिन्दू युवती को बहला फुसलाकर तो पहले इन्हें प्यार के चंगुल में फंसता है और यह भोली भाली लड़कियां इनके चंगुल में फंस भी जाती है। फिर शुरू होता है मुस्लमान बनाने का प्रक्रिया और अंततः उसपर इतने अत्याचार होते हैं की लड़कियां उस लड़के से बचने के लिए प्रशासन से गुहार लगाती है। ऐसा ही एक ताजा मामला बिजनौर से आया है जहाँ एक युवती को लव जिहाद में फंसाया गया और फिर उसे 14 महीनों तक बंधक बना कर रखा गया।

आपको बता दें एक युवक साजिद जो अपना नाम समीर नाम रखकर जम्मू के जिला रियासी की एक युवती से दोस्ती की और उसे बहला फुसलाकर लव जिहाद में फंसाया और उसे बिजनौर ले आया। 14 महीने तक उसे अलग-अलग जगह पर बंधक बनाकर रखा और उसका धर्म परिवर्तन कराकर रीना से मुस्कान नाम रख दिया तथा उसका शारीरिक शोषण करता रहा। हिंदू संगठनों से जुड़े कार्यकर्ता पुलिस को लेकर गांव शहबाजपुर में पहुंचे और युवती को बरामद कराया। युवती बीमार है और एक दिन पहले ही उसने एक बच्चे को जन्म दिया है। उसकी हालत काफी खराब है। फिलहाल उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोमवार को हिन्दू संगठनों ने पुलिस की मदद से बिजनौर जनपद के थाना कोतवाली क्षेत्र के गांव शहबाजपुर से जम्मू जिला रियासी और तहसील माहौर के गांव परापर निवासी युवती रीना को बरामद किया है। साजिद वहां पर आठ साल से बाइक मैकेनिक का काम करता था और लोगों को उसने अपना नाम समीर बता रखा था। दो साल पहले उसने उसी गांव की रीना को दोस्ती के जाल में फंसा लिया और दो सितंबर 2020 को उसे बहला-फुसलाकर ले आया। युवती के साथ कोर्ट मैरिज की और नाम बदलकर रीना से मुस्कान रख दिया। पिछले साल लड़की के पिता जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ लड़की की तलाश में कई दिन तक डेरा डाले रहे थे। स्थानीय पुलिस के साथ लड़की को काफी तलाश किया था। लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली थी। 

रीना से मुस्कान बनी पीड़िता को गांव शहबाजपुर आने के बाद जानकारी हुई कि साजिद पहले से शादीशुदा है और चार बच्चे हैं। बताया गया कि पीड़िता के भाई से दोस्ती कर साजिद ने उसके घर आना जाना शुरु किया था। साजिद ने समीर बताते हुए रीना से नजदीकी बढ़ाई। जिस वक्त वह बहला फुसलाकर लाया था तब पीड़िता की शादी तय हो गई थी। दो महीने बाद शादी होनी थी। साजिद ने दवाब बनाया और अपने साथ ले आया था। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार