सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'अजित पवार और उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी गिरीश महाजन के बीच हुई बहस', संजय राउत के दावे के बाद सियासी हलचल तेज

संजय राउत ने आगे कहा कि, बीजेपी नेता गिरीश महाजन अपने ग्रामीण विकास विभाग के लिए फंड की मांग कर रहे थे. अजित पवार ने उनसे कहा, क्या उन्हें महाराष्ट्र की जमीन बेचकर उन्हें धन देना चाहिए.

Geeta
  • Jul 25 2024 11:30AM
महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. वहीं इस बीच शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने बड़ा दावा कर दिया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि, राज्य मंत्रिमंडल की एक बैठक में फंड आवंटन को लेकर वित्त मंत्री अजित पवार और उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी गिरीश महाजन के बीच बहस हुई.

 

संजय राउत ने आगे कहा कि, बीजेपी नेता गिरीश महाजन अपने ग्रामीण विकास विभाग के लिए फंड की मांग कर रहे थे. अजित पवार ने उनसे कहा, क्या उन्हें महाराष्ट्र की जमीन बेचकर उन्हें धन देना चाहिए. 

 

वहीं नीट पेपर लीक मामले को लेकर भी उन्होंने कहा, "सुप्रीम कोर्ट को पता होना चाहिए कि देश में क्या चल रहा है." राउत ने आगे कहा कि एक आखिरी आशा की किरण सुप्रीम कोर्ट ही था. अगर वो किरण ही हमें कोई दिशा नहीं दे रही है तो हम कहां जाएंगे. क्या कोई दबाव है क्या कोर्ट पर."

 

वहीं संजय राउत के इस दावे के बाद उद्योग विभाग का प्रभार संभाल रहे उदय सामंत का भी बयान सामने आया. उन्होंने कहा, 'हमारे बीच इस तरह के विवाद नहीं होते. कल कोई विवाद नहीं हुआ. 

 

राज्य के आबकारी मंत्री देसाई ने कहा कि कैबिनेट की बैठक हल्के-फुल्के माहौल में हुई. देसाई ने कहा, ‘‘ऐसी कोई घटना नहीं हुई. कैबिनेट में फैसले सामूहिक रूप से लिये जाते हैं. टकराव होने का कोई सवाल ही नहीं है. 

 

गौरतलब है कि बीते 17 जुलाई को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब पुणे में पिंपरी-चिंचवाड़ के करीब दो दर्जन पार्टी पदाधिकारी को शरद पवार की पार्टी एनसीपी (सपा) में शामिल हो गए थे. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार