सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Kolkata Doctor Rape Murder Case: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ उठाया बड़ा कदम, कहा- मुख्यमंत्री के साथ से कोई मंच शेयर नहीं करूंगा

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने कहा कि लोगों के आक्रोश को देखते हुए हमारा कोई भी कर्मचारी अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मंच शेयर नहीं करेगा.

Geeta
  • Sep 13 2024 7:52AM
आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या को लेकर चल रहे प्रदर्शन के बीच पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ बड़ा कदम उठाया है. पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने कहा कि लोगों के आक्रोश को देखते हुए हमारा कोई भी कर्मचारी अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मंच शेयर नहीं करेगा. बोस ने एक वीडियो मैसेज के जरिए ये बातें कहीं.

सीवी आनंद बोस ने आगे कहा कि वह मुख्यमंत्री का सामाजिक बहिष्कार भी करेंगे. बोस ने कहा, "मैं मुख्यमंत्री के साथ से कोई सार्वजनिक मंच साझा नहीं करूंगा. मैं संवैधानिक प्रावधानों का उल्लंघन करने के लिए उनके खिलाफ सक्रिय कदम उठाऊंगा. राज्यपाल के रूप में मेरी भूमिका संवैधानिक दायित्वों तक ही सीमित रहेगी.

उन्होंने कहा, "मैं बंगाल के लोगों के प्रति प्रतिबद्ध हूं. मैंने आरजी कर के पीड़ित के माता-पिता और न्याय के लिए प्रदर्शन कर रहे लोगों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराई. मेरे आकलन में सरकार अपने कर्तव्यों में विफल रही है.

आनंद ने आगे कहा कि जब तक बंगाल के लोगों को न्याय नहीं मिल जाता, दोषियों को सजा नहीं मिल जाती, तब तक मैं मुख्यमंत्री का सामाजिक बहिष्कार करूंगा. मैं मुख्यमंत्री के साथ कोई सार्वजनिक मंच साझा नहीं करूंगा और ऐसे किसी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लूंगा, जिसमें मुख्यमंत्री शामिल होंगी.

बता दें कि सीएम ममता बनर्जी ने कहा था, ''वो मेरी कुर्सी चाहते हैं तो मैं इस्तीफा देने के लिए भी तैयार हूं. मुझे सत्ता की भूख नहीं है. बंगाल की जनता इंतजार कर रही थी, आज कम से कम इसका समाधान निकल जाएगा. उन्होंने कहा कि मैं उनसे माफी चाहती हूं कि हम डॉक्टरों को ड्यूटी पर वापस नहीं ला सके. ''

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार