सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

BJP Meeting: विधानसभा चुनावों को लेकर BJP कर सकती है बड़ा बदलाव? आज बुलाई संगठन के मंत्रियों की बैठक

बीजेपी ने हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए संगठन मंत्रियों की बड़ी बैठक बुलाई है।

Rashmi Singh
  • Jul 25 2024 11:13AM

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद बीजेपी आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पूरे एक्शन मोड में नजर आ रही है। बीजेपी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए गुरुवार यानी 25 जुलाई को संगठन मंत्रियों की बड़ी बठैक बुलाई है। बीजेपी मुख्यालय में हो रही इस बैठक में आने वाले विधानसभा चुनावों पर चर्चा होने वाली है। 
जानकारी के अनुसार यह बैठक आज सुबह 11 बजे से शुरु होगी। इस बैठक में अगले अध्यक्ष को लेकर जो चुनावी प्रक्रिया पर भी चर्चा की जाएगी। 

बीजेपी ने बुलाई संगठन मंत्रियों की बैठक 

दरअसल, दिल्ली में बीजेपी के दो दिवसीय संगठनात्मक बैठक होने वाली है। इसकी शुरुआत गुरुवार से हो रही है। इस बैठक में तीन राज्यों को विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी प्लानिंग होगी। बता दें कि, इस साल के आखिरी में हरियाणा, झारखंड और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले है। तीनों ही राज्यों के बीजेपी नेता इस बैठक में हिस्सा लेने वाले है। बीजेपी इस बैठक के जरिए खुद को एकजुट दिखाने का भी प्रयास करेगी। जानकारी के अनुसार आने वाले दिनों में बीजेपी के मुख्यमंत्रियों और डिप्टी सीएम की भी बैठक हो सकती है। 

इन तीन राज्यों में होगी विधानसभा चुनाव 

बता दें कि, देश के तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले है। हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में इस साल के अंतिम तक विधानसभा चुनाव होंगे। महाराष्ट्र में अभी बीजेपी के नेतृत्व वाले महायुति गठबंधन की सरकार है। इसमें शिवसेना (शिंदे गुट) और एनसीपी (अजित पवार गुट) शामिल है। इसका मुकाबला विपक्ष के महाविकास अघाड़ी से है। जिसमें कांग्रेस, शिवसेना (उद्धव गुट) और एनसीपी (शरद गुट) शामिल है। बीजेपी महाराष्ट्र में जीतने के लिए पूरा जोर लगाएगी। 
झारखंड की बात करें तो यहां अभी झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस की गठबंधन की सरकार है। बीजेपी को उम्मीद है कि जिस तरह से उसने झारखंड के पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ में सरकार बनाई है। वैसे ही वह यहां पर भी बना ले

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार