सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ग्लोबल स्टार्स अवार्ड, अंतर्राष्ट्रीय किड्स फैशन शो, और अब्रीले मिस एंड मिसेज इंडिया 2024 ने पटना में बिखेरी इंडो-नेपाल सांस्कृतिक धरोहर की रोशनी

इस आयोजन की आयोजक, शिखा नरुला, जो नरुलाज एंड कंपनी की संस्थापक और निदेशक हैं, ने इस कार्यक्रम के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा, " बिहार में इस पैमाने पर इंडो-नेपाल का पहली बार सांस्कृतिक शो का आयोजन हुआ है। इस शो के माध्यम से हम दोनों देशों के सांस्कृतिक संबंधों को मजबूत करना चाहते हैं और यह दिखाना चाहते हैं कि कला और संस्कृति सीमाओं से परे होती हैं।"

Priyesh Singh
  • Sep 30 2024 10:02PM

पटना के शांग्री-ला पैलेस में 15 सितंबर 2024 को एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें नरुलाज एंड कंपनी द्वारा महिलाओं के विकास और बाल ऑटिज़्म के मुद्दे पर चर्चा की गई। इस कार्यक्रम में भारत और नेपाल के प्रतिष्ठित हस्तियों ने भाग लिया, जिससे यह आयोजन और खास बन गया।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण इंडो-नेपाल सांस्कृतिक शो था, जहां दोनों देशों के कलाकारों ने संगीत, नृत्य और कला के माध्यम से अपने सांस्कृतिक संबंधों को प्रदर्शित किया। बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ने इस अवसर पर अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई और कहा, "भारत और नेपाल के बीच कला और संस्कृति के आदान-प्रदान से संबंध और मजबूत होते हैं।"

ग्लोबल स्टार्स अवार्ड 2024 में 70 व्यक्तियों को उनके असाधारण योगदान के लिए सम्मानित किया गया, जिससे सशक्तिकरण और सामाजिक प्रगति का संदेश मिला। अंतर्राष्ट्रीय किड्स फैशन शो में शुभानी पाण्डे और पियूष पल्लवी विजेता बने, जबकि अब्रीले मिस एंड मिसेज इंडिया 2024 में कुमारी रूपा को मिस इंडिया का ताज पहनाया गया।

आयोजन की आयोजक शिखा नरुला ने कहा, "बिहार में इस पैमाने पर इंडो-नेपाल का सांस्कृतिक शो पहली बार आयोजित हुआ है, जिसका उद्देश्य महिलाओं के विकास और बाल ऑटिज़्म के प्रति जागरूकता फैलाना है।"

आर. ए. वी ऑर्गेनिक, रोशनी वेलफेयर चेरिटेबल ट्रस्ट, और अन्य सहयोगियों के सहयोग से यह आयोजन सफलता के साथ संपन्न हुआ, जिसमें ग्लैमर, सामाजिक जागरूकता और सांस्कृतिक प्रशंसा का अद्भुत संगम देखने को मिला।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार