सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : हिंदू छात्रा को बहला-फुसलाकर भगा ले गया दिलशाद, जबरन धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Jul 24 2024 11:47AM

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां दिलशाद ने हिंदू छात्रा को झूठे प्रेम जाल में फंसाया. फिर दिलशाद ने बहला-फुसलाकर  उसको अगवा कर लिया. छात्रा पर जबरन धर्म परिवर्तन का भी दबाव बनाया. छात्रा के परिवार वालो ने थाने में मामला दर्ज करवाया.

 हिंदू छात्रा को बहला-फुसलाकर भगा ले गया दिलशाद

बता दें कि भट्टा मजदूर दिलशाद ने बस्ती में काम करते-करते एक हिंदू छात्रा को अपने जाल में फंसाया. इसके बाद उसका अपहरण कर लिया. फिर दिलशाद ने गांव में ऐलान किया है. एक छात्रा उसके कब्जे में है और कोई उसका कुछ नहीं कर सकता. 

इसके बाद बरेली के हिंदू संगठन के लोगों को उसके बारे में पता चला. परिवार ने हिन्दू संगठनों को बताया कि दिलशाद बस्ती में गांव के पास एक ईंट भट्टे पर मजदूरी करता था. वहीं आते-जाते उसने किसान की बेटी को लव जिहाद के जाल में फंसाया. बस्ती से अगवा छात्रा थाना परसुराम क्षेत्र के गांव तक्कीपुर खेकड़ी की रहने वाली है. बताया  जा रहा है कि छात्रा के किडनैप में शामिल दिलशाद पुत्र निसार अली बिथरी, जिला बरेली का निवासी है.

परिवार वालो ने थाने में मामला दर्ज करवाया

दिलशाद के झूठे प्रेम जाल में छात्रा उसकी बातों में आ गई. 6 जुलाई को मौका पाकर दिलशाद ने कॉलेज जाते समय छात्रा का रास्ते से बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया. जब शाम तक छात्रा घर नहीं लौटी तो परिवार ने उसकी तलाश शुरू करदी. वहां किसी को भनक भी नहीं लगी कि ईंट भट्टे पर काम करने वाले 33 साल का दिलशाद उसे अगवा कर ले गया है. 

वहीं बेटी का पता नहीं होने पर किसान परिवार ने वहां के थाना में गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कराई. उसके बाद से बस्ती पुलिस छात्रा की तलाश में जुटी थी, लेकिन सुराग नहीं लगा.

छात्रा के बारे में जानकारी तब हुई, जब दिलशाद बरेली में अपने गांव आकर ऐलानिया कहने लगा कि बस्ती की लड़की उसके कब्जे में है और वह उसका जबरन धर्म परिवर्तन करवा रहा है. हिन्दू संगठन के नेता हिमांशु पटेल को इस बारे में पता लगा तो संगठन के पदाधिकारियों के साथ वह हरकत में आ गए. उन्होंने बस्ती पुलिस से संपर्क से साधा. 

फिर विहिप नेता हिमांशु पटेल ने बताया कि बस्ती पुलिस की टीम बरेली आ रही है. उन्होंने पुलिस अधिकारियों से संपर्क कर अगवा छात्रा की अविलंब बरामदगी की मांग उठाई है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार