सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

युवा लेखक प्रियेश सिंह को आईपीएस विकास वैभव ने ''बेस्ट इन्फ्लुएंसर अवार्ड 2024'' से किया सम्मानित

प्रियेश सिंह की प्रेरक यात्रा ने न केवल बिहार बल्कि पूरे देश के युवाओं को प्रेरित किया है। उन्हें यह पुरस्कार मिलने से उनके समर्थकों और प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

Ankit Pandey
  • Sep 5 2024 1:02PM

बिहार के चर्चित सामाजिक अभियान ''लेट्स इंस्पायर बिहार'' के एक विशेष कार्यक्रम में युवा लेखक प्रियेश सिंह को ''बेस्ट इन्फ्लुएंसर अवार्ड 2024'' से सम्मानित किया गया। इस सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित आईपीएस अधिकारी और अभियान के संस्थापक विकास वैभव ने प्रियेश सिंह को यह प्रतिष्ठित अवार्ड प्रदान किया।

कार्यक्रम का आयोजन बड़े उत्साह और उमंग के साथ किया गया, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों से आए युवा प्रतिभागियों ने भाग लिया। प्रियेश सिंह को यह अवार्ड उनके साहित्यिक योगदान और समाज को प्रेरित करने के लिए दिया गया। अपने लेखन के माध्यम से प्रियेश ने युवाओं को समाज के प्रति जागरूक और उत्तरदायी बनाने का महत्वपूर्ण कार्य किया है। उनकी कहानियाँ और लेखन ने समाज में सकारात्मक बदलाव की भावना को बल दिया है।

अवार्ड प्राप्त करने के बाद प्रियेश सिंह ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "यह सम्मान मेरे लिए गर्व की बात है। मैं विकास वैभव सर का आभार व्यक्त करता हूँ जिन्होंने मुझे प्रेरित किया। मेरा प्रयास हमेशा यही रहेगा कि अपने लेखन से समाज में जागरूकता और सकारात्मक परिवर्तन ला सकूँ।"

इस अवसर पर विकास वैभव ने अपने संबोधन में कहा, "प्रियेश जैसे युवाओं ने समाज में बदलाव लाने की दिशा में अद्भुत कार्य किए हैं। ऐसे लोगों को सम्मानित करना न केवल हमारा कर्तव्य है बल्कि समाज के लिए प्रेरणा का स्रोत भी है।"

प्रियेश सिंह की प्रेरक यात्रा ने न केवल बिहार बल्कि पूरे देश के युवाओं को प्रेरित किया है। उन्हें यह पुरस्कार मिलने से उनके समर्थकों और प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। कार्यक्रम का समापन प्रेरणादायक संदेशों और भविष्य में समाज में सकारात्मक बदलाव के संकल्प के साथ हुआ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार