सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

‘तिहाड़ जेल के स्थायी निवासी बन जाएंगे पूर्व सीएम..’, कांग्रेस ने अरविंद केजरीवाल की 'जनता की अदालत' पर साधा निशाना

दिल्ली कांग्रेस के नेता संदीप दीक्षित ने अरविंद केजरीवाल की 'जनता की अदालत' पर निशाना साधा है. उन्होंने इसे एक प्रायोजित अदालत करार दिया है.

Geeta
  • Sep 22 2024 12:25PM
आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आज यानी 22 सितंबर को जंतर-मंतर पर ‘जनता की अदालत’ लगाई है. वहीं दिल्ली कांग्रेस के नेता संदीप दीक्षित ने अरविंद केजरीवाल की 'जनता की अदालत' पर निशाना साधा है.
 
उन्होंने इसे एक प्रायोजित अदालत करार दिया है. दिल्ली कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा, "यह एक प्रायोजित अदालत है. यह एक टीवी कार्यक्रम है." उन्होंने कहा, "अगले पांच से छह महीने के भीतर अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल के स्थायी निवासी बन जाएंगे." 

 

केजरीवाल ने अपने इस्तीफे के ऐलान के दौरान कहा था, मैं सीएम की कुर्सी पर तभी बैठूंगा जब लोग मुझे ईमानदारी का प्रमाणपत्र देंगे. इसी के चलते अब केजरीवाल फिर से दिल्ली के लोगों के बीच जाएंगे. साथ ही केजरीवाल को दिल्ली की चुनावी राह भी साफ दिखाई दे रही है. केजरीवाल ने इस्तीफे का ऐलान करते हुए मांग की थी कि, दिल्ली के विधानसभा चुनाव महाराष्ट्र के साथ नवंबर में ही करा दिए जाए. जबकि दिल्ली में फरवरी में विधानसभा चुनाव होने हैं. 

 

बता दें कि, केजरीवाल कथित शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद थे, 13 सितंबर को सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें राहत दी. जेल से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने 13 सितंबर को सीएम पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया था.
 
केजरीवाल ने पहले ही इस्तीफे का ऐलान करते समय कहा था , मैं इस्तीफा इसलिए दे रहा हूं क्योंकि मुझ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए. मैं अग्निपरीक्षा के लिए तैयार हूं. केजरीवाल ने 17 सितंबर को इस्तीफा दिया और पार्टी की कमान उनकी जगह शिक्षा मंत्री आतिशी ने संभाली. आतिशी ने 21 सितंबर को सीएम की शपथ ली और मंत्रिमंडल का गठन किया गया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार