सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पुंछ के मेंढर सेक्टर में सेना को मिली बड़ी सफलता, बॉर्डर पार कर रहे पाकिस्तानी घुसपैठिए को दबोचा

भारतीय जवानों ने 35 वर्षिय घुसपैठिए को गिरफ्तार कर लिया है।

Jashu Bhai Solanki
  • Sep 22 2024 12:18PM

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में भारतीय सेना के जवानों ने 35 वर्षीय पाकिस्तानी घुसपैठिए को गिरफ्तार किया है। घुसपैठिया रविवार सुबह सीमा पार से भारत में घुसने की कोशिश कर रहा था। इस मामले को लेकर सेना के अधिकारियों ने बताया कि, घुसपैठिए को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे भारत में घुसने का मकसद जानने के लिए पूछताछ की जा रही है। 

इससे पहले भी कई आतंकवादी भारत में घुसने की कोशिश कर चुके हैं लेकिन हमारी सेना की कड़ी निगरानी के कारण सभी आतंकवादी पकड़े गए हैं।

आपको बता दे कि, जम्मु-कश्मीर मे हाल चुनाव चल रहा है, 35 वर्षीय पाकिस्तान घुसपैठिए को गिरफ्तार कर के पूछताछ जारी है किहिन्दू विरोधी पाकिस्तान की कोइ चाल तो नहीं। फिलहाल पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर और भी जांच जारी है।

इससे पहले 10 सितंबर को दिगवार सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर तैनात सेना के जवानों ने जीरो रेखा के उस पार पाकिस्तान के कब्जे वाले इलाके से चार से पांच संदिग्ध आतंकियों को घुसपैठ का प्रयास करते देखा। इस पर आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी। हालांकि, सतर्क जवानों ने घुसपैठ की साजिश को नाकाम कर दिया। सेना की कार्रवाई से घुसपैठ कर रहे आतंकियों को भागना पड़ा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार