सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bahraich Violence: बहराइच मामले के मुख्य आरोपी सरफराज का UP पुलिस ने किया एनकाउंटर, दोस्त तालिब को भी लगी गोली

Bahraich Encounter: बहराइच के महाराजगंज में हत्या कांड के मुख्य आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, सरफराज की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Ravi Rohan
  • Oct 17 2024 3:15PM

बहराइच के महाराजगंज में हाल ही में हुई राम गोपाल मिश्रा के हत्या कांड के दो प्रमुख आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई, जिसमें दोनों घायल हो गए है। जानकारी के अनुसार, मुठभेड़ नानपारा कोतवाली के बायपास पर हुई और आरोपियों को पैरों में गोली लगी है।

घायल आरोपियों को नानपारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में भर्ती कराया गया है, जहां पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है और किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। आरोपी सरफराज और तालिब बताए जा रहे हैं, जिनमें से सरफराज की हालत गंभीर है। सरफराज, मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद का बेटा है।

वहीं, अब्दुल हमीद की बेटी रुखसार ने आरोप लगाया है कि उसके पिता, दो भाई सरफराज और फहीम, और एक अन्य युवक को यूपी एसटीएफ ने कल चार बजे गिरफ्तार कर लिया। उसने यह भी बताया कि उसके पति और देवर को पहले ही उठाया जा चुका है और उन्हें किसी भी थाने से खबर नहीं मिल रही है। रुखसार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने परिजनों की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

बता दें कि रविवार शाम को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बवाल होने पर राम गोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने जिले में हिंसा की। हालांकि, मंगलवार और बुधवार को स्थिति शांत रही। बृहस्पतिवार को महाराजगंज में इंटरनेट सेवा बहाल कर दी गई। हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी और उनकी संभावित एनकाउंटर की खबरें सामने आई हैं, जबकि मृतक के परिजनों ने मुख्यमंत्री से कठोर कार्रवाई की मांग की है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार