सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

विपक्ष पर भड़के संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिरिजू, बोले- बजट पर बात नहीं सिर्फ राजनीती कर रहे

बजट पर विपक्ष पीएम मोदी को गाली दे रहा है. विपक्ष के लोग बजट पर बात नहीं कर रहे हैं सिर्फ राजनीती कर रहे हैं. ये लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है. विपक्ष के लोगों ने बजट पर बात नहीं की.

Geeta
  • Jul 25 2024 10:20AM
संसद में आज मानसून सत्र का चौथा दिन है. बीते बुधवार को सदन शुरू होने से पहले विपक्षी दलों ने संसद भवन के बाहर बजट के विरोध में प्रदर्शन किया था. आज भी संसद में हंगामे के आसार हैं. वहीं इस बीच संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिरिजू ने विपक्ष पर हमला बोला है. 

 

उन्होंने कहा है कि बजट पर विपक्ष पीएम मोदी को गाली दे रहा है. विपक्ष के लोग बजट पर बात नहीं कर रहे हैं सिर्फ राजनीती कर रहे हैं. ये लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है. विपक्ष के लोगों ने बजट पर बात नहीं की. मैं अपील करता हूं बजट सेशन में सिर्फ बजट पर बात होनी चाहिए.

 

वहीं बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि बजट पर इंडिया गठबंधन अपने रुख को साफ करे. आरजेडी कहती है कि बिहार को ‘झुनझुना’ दिया गया है, जबकि मल्लिकार्जुन खरगे कहते हैं कि बिहार और आंध्र प्रदेश को ‘पकौड़े और जलेबी’ दिए गए.

 

पूनावाला ने आगे कहा कि, अगर किसी राज्य को उसका अधिकार दिया जाए तो इंडी अलायंस के लोक उस राज्य को लोगों का किस प्रकार से अपमान करते हैं. राजद को बताना चाहिए कि क्या वो खरगे जी की बयान के इत्तेफाक रखते हैं. विपक्ष को बजट से नहीं बजट बनाने वाले लोगों से दिक्कत है.

 

कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया. तिवारी ने बॉर्डर की स्थिति और चीन के साथ भारी व्यापार घाटे पर चर्चा की मांग की. बता दें कि इससे पहले दिन प्रश्नकाल में राज्यसभा में चर्चा के दौरान विपक्ष के नेताओं ने वॉकआउट किया था. वित्त मंत्री के खिलाफ विपक्षी नेताओं ने नारेबाजी की थी. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार