सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'वो आपकी बेटी के बराबर हैं...', जब राज्यसभा में खरगे से नाराज हो गए सभापति धनखड़, पढ़ें

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, रुक जाइये, माताजी बोलने में माहिर हैं, मुझे पता है. जिस पर मौजूद सभापति जगदीप धनखड़ ने कहा कि वो आपकी बेटी के बराबर हैं. इसके बाद खरगे ने बोलना जारी रखा.

Geeta
  • Jul 25 2024 9:09AM

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा देश का बजट पेश किए जाने के बाद विपक्ष लगातार बजट को लेकर केंद्र पर निशाना साधा रहा है. सदन में भी विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया. लेकिन इस बीच मल्लिकार्जुन खरगे ने सदन में कुछ ऐसा बोल दिया कि सभापति धनखड़ नाराज़ हो गए.

दरअसल, राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने बजट को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि दो की थाली में पकौड़ा और बाकी के हाथ खाली है. मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, 'जिस तरह से आज हमारी लोकसभा और राज्यसभा चल रही है, अभी भी जानते है कि मैं उस बहस में नहीं जाऊंगा.


उन्होंने आगे कहा कि लेकिन जो बजट पेश हुआ है, उसमे दो राज्यों को छोड़कर किसी को कुछ नहीं मिला है. हमें उम्मीद थी कि सबसे ज्यादा हमें मिलेगा, लेकिन हमें तो कुछ नहीं मिला. हम इंडिया ब्लॉक के सांसद इसकी निंदा करते है. यह बजट किसी को खुश करने के लिए था.


मल्लिकार्जुन खरगे जब बोल रहे थे, तभी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने उन्हें जवाब देने की कोशिश की. इस पर मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, रुक जाइये, माताजी बोलने में माहिर हैं, मुझे पता है. जिस पर मौजूद सभापति जगदीप धनखड़ ने कहा कि वो आपकी बेटी के बराबर हैं. इसके बाद खरगे ने बोलना जारी रखा.


जिसके बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने जब जवाब देना शुरू किया तो विपक्ष ने वॉकआउट कर दिया. जिसको लेकर सभापति जगदीप धनखड़ ने नाराजगी जाहिर की.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार