सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ में सैन्य नर्सिंग सेवा का 99वां स्थापना दिवस मनाया गया

लखनऊ छावनी स्थित सेना चिकित्सा कोर केंद्र एवं कॉलेज के युद्ध स्मारक पर पुष्प अर्पित कर उन नर्सिंग अधिकारियों को श्रद्धांजलि दी जिन्होंने राष्ट्र की सेवा में अपना सर्वोच्च बलिदान दिया

Rajat Mishra
  • Oct 1 2024 3:56PM

इनपुट-अंशुमान दुबे, लखनऊ

 
कमान हॉस्पिटल, मध्य कमान लखनऊ में सैन्य नर्सिंग सेवा का 99वां स्थापना दिवस 01 अक्टूबर 2024 को मनाया गया। एक औपचारिक समारोह में ब्रिगेडियर एलसम्मा जॉर्ज, ब्रिग एमएनएस, मध्य कमान और मिलिट्री नर्सिंग सेवा की पूर्व एडिशनल डायरेक्टर जनरल मेजर जनरल सुशीला शाही, वीएसएम (सेवानिवृत्त) द्वारा पुष्पांजलि अर्पित की गई। 
 
इस दौरान स्टेशन के सभी एमएनएस अधिकारियों ने लखनऊ छावनी स्थित सेना चिकित्सा कोर केंद्र एवं कॉलेज के युद्ध स्मारक पर पुष्प अर्पित कर उन नर्सिंग अधिकारियों को श्रद्धांजलि दी जिन्होंने राष्ट्र की सेवा में अपना सर्वोच्च बलिदान दिया।इस अवसर पर लेफ्टीनेंट जनरल मुकेश चड्ढा, एसएम, वीएसएम, चीफ ऑफ स्टाफ, मध्य कमान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। जनरल ऑफिसर ने एमएनएस अधिकारियों के अथक प्रयासों और दृढ़ता की सराहना की और रोगी देखभाल के प्रति उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए भी उनकी प्रशंसा की। इस अवसर को सफल बनाने में लखनऊ स्टेशन के सभी सैन्य नर्सिंग अधिकारियों ने भाग लिया। कार्यक्रम के दौरान लखनऊ गैरीसन के कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार