सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Haryana: 'विकसित भारत के संकल्प में हरियाणा की भूमिका महत्वपूर्ण...' CM नायब सिंह सैनी से मुलाकात के बाद बोले PM मोदी

सीएम नायब सिंह सैनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। इस मुलाकात की तस्वीरें पीएम मोदी ने साझा किया है।

Rashmi Singh
  • Oct 9 2024 2:50PM

हरियाणा में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद नायब सिंह सैनी ने बुधवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की है। सीएम सैनी से मिलने की तस्वीरें पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शेयर की है। उन्होंने लिखा कि, 'हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी से मिला और विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत के लिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं।'

PM मोदी ने शेयर किया पोस्ट 

बता दें कि, आज यानी बुधवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि, 'हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी से मिला और विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत के लिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। मुझे विश्वास है कि विकसित भारत के संकल्प में हरियाणा की भूमिका और महत्वपूर्ण होने जा रही है।' 

वहीं, आज हरियाणा भवन में सीएम नायब सिंह सैनी प्रदेश चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान समेत कई बड़े नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं। इस दौरान सरकार गठन को लेकर चर्चा होने की संभावना है। वहीं, जब उनसे पीएम मोदी और अगले सीएम से मुलाकात के बारे में पूछा गया तो नायब सिंह सैनी ने कहा कि इसका फैसला संसदीय बोर्ड करेगा। 

सीएम के सवाल पर क्या बोले नायब सैनी 

मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर सीएम नायब सैनी ने कहा, 'प्रधानमंत्री से यह शिष्टाचार मुलाकात थी।  मैंने प्रधानमंत्री मोदी को हरियाणा में मिली बड़ी जीत के बारे में बताया है. मैंने प्रधानमंत्री से कहा है कि हरियाणा के लोग उनसे बहुत प्यार और स्नेह करते हैं। मैंने अपना कर्तव्य पूरा कर लिया है।  मुख्यमंत्री कौन होगा हमारा संसदीय बोर्ड तय करेगा। विधायक दल अपना नेता चुनेगा, किसे चुनेगा या किसे नहीं चुनेगा, यह उस पर निर्भर है। यहां कोई 'किंतु-परंतु' नहीं है। संसदीय बोर्ड जो भी आदेश देगा वह मान्य होगा। वे जो भी निर्णय लेते हैं वह सर्वमान्य होता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments