सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad: मोहम्मद शादाब बना संजीव शर्मा, विधवा हिन्दू महिला को झांसे देकर करता रहा यौन शोषण, मकान मालिक ने खोली पोल

UP News: संजीव शर्मा के नाम से रह रहा था शादाब, हिन्दू महिला का किया यौन शोषण, जिहादी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Ravi Rohan
  • Oct 9 2024 2:56PM

उत्तर प्रदेश में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक जिहादी ने हिंदू नाम रखकर हिन्दू महिला का यौन शोषण कर रहा था। जब महिला को जिहादी प्रताड़ित करने लगा तो उसकी पहचान उजागर हो गई। दरअसल बिजनौर के खत्रियान इलाके में मोहम्मद शादाब संजीव शर्मा बनकर रह रहा था। युवक जो पिछले दो महीनों से एक महिला के साथ अपनी पहचान छिपाकर रह रहा था।

शादाब हरिद्वार से फर्जी आधार कार्ड बनवा कर यूपी में पीड़िता के पास रहने लगा था। महिला विधवा थीं, उसने संजीव पर विश्वास किया मगर संजीव तो असल में शादाब था। जिहादी शादाब ने महिला के भरोसा का गलत फायदा उठाकर उसका यौन शोषण किया। मामले का पता लगने पर मिलते ही महिला ने पुलिस को जानकारी दी। कार्रवाई करते हुए बिजनौर पुलिस ने जिहादी मोहम्मद शादाब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

पुलिस की पूछताछ में जिहादी शादाब ने नाम बदलने की बात स्वीकार की है और उसने कहा कि वो बिजनौर में पिछले एक महिने से रह रहा था। अब सवाल ये उठता है कि, ये जिहादी लोगों के विश्वास का गलत फायदा कब तक उठाते रहेंगे और सबकी आँखों में धूल झोंक कर अपने मंसूबे पूरा करते रहेंगे।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में लिया और थाने ले गई। प्रारंभिक जांच में पता चला कि युवक का असली नाम मोहम्मद शादाब है, और वह इस्मालपुरदार का निवासी है।युवक ने बताया कि उसकी महिला से करीब एक साल पहले मुलाकात हुई थी, जब वह विधवा थी। उस समय उसने अपना नाम संजीव शर्मा बताया था। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई, और धीरे-धीरे उनका प्रेम संबंध बढ़ते गया।

महिला ने अपने बेटे के साथ हरिद्वार में रहने की योजना बनाई, जबकि उसकी बेटी अपनी दादी के पास रहती थी। बाद में, महिला अपनी बेटी को भी लेकर युवक के साथ खत्रियान में रहने लगी। मोहम्मद शादाब संजीव शर्मा बनकर हिंदू महिला का यौन शोषण कर रहा था। हालांकि इस मामले से सीख लेते हुए अब हिंदू महिलाओं को जागरूक और जिहादियों से सतर्क रहने की जरूरत है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments