सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

केजरीवाल ने 2014 में गणतंत्र दिवस की गरिमा को ठेस पहुंचाई और आज स्वतंत्रता दिवस की गरिमा को भी किया तार-तार : वीरेन्द्र सचदेवा

नई दिल्ली में आज यानी बुधवार को भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

Deepika Gupta
  • Aug 7 2024 4:33PM

नई दिल्ली में आज यानी बुधवार को भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा की 15 अगस्त पर स्वाधीनता दिवस के उपलक्ष्य में ध्वजारोहण को लेकर जेलवासी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को लिखा पत्र प्रमाणित करता है की आम आदमी पार्टी और उसके नेता कल भी आराजक थे आज भी आराजक हैं।

राष्ट्र ध्वज प्रोटोकोल अनुसार राज्यों में केवल मुख्यमंत्री के द्वारा ध्वजारोहण का प्रावधान है। शायद संविधान एवं राष्ट्र ध्वज प्रोटोकोल निर्माताओं ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी की। देश में ऐसा मुख्यमंत्री है जो पद से इस्तीफा नहीं देगा।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा मंत्री सुश्री आतिशी को ध्वजारोहण अधिकार देने को लेकर उपराज्यपाल को भेजे आराजकता पूर्ण पत्र ने उनके द्वारा 2014 में राजपथ पर धरना देकर गणतंत्र दिवस समारोह बाधित करने की घोषणा की भयावह याद ताज़ा कर दी है। आगे सचदेवा ने कहा है की अरविंद केजरीवाल ने 2014 में गणतंत्र दिवस की गरिमा को ठेस पहुंचाई थी और आज 2024 में स्वाधीनता दिवस की गरिमा को भी तार तार किया है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है की दिल्ली सरकार के स्वाधीनता दिवस समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री ही ध्वजारोहण कर सकते हैं। 1991से 1993 एवं 2014 में जब दिल्ली में मुख्यमंत्री नहीं थे तब उपराज्यपाल ने ध्वजारोहण किया था। यदि अरविंद केजरीवाल अपनी मंत्री सुश्री आतिशी से ध्वजारोहण करवाना चाहते हैं तो उन पर विश्वास करें और खुद इस्तीफा देकर उन्हे मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलवायें।  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार