सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jharkhand Election: “बीजेपी की लहर से हताश है कांग्रेस गठबंधन”, बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर नामांकन भरने के बाद बोले चंपई सोरेन

झारखंड के पूर्व सीएम चंपई सोरेन ने आज सरायकेला में भाजपा उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया। इस दौरान चंपई सोरेन ने कांग्रेस गठबंधन को लेकर बड़ा दावा किया।

Ankur Pratap
  • Oct 25 2024 5:29PM

झारखंड के पूर्व सीएम चंपई सोरेन ने आज सरायकेला में भाजपा उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया। इस दौरान चंपई सोरेन ने कांग्रेस गठबंधन को लेकर बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की जबरदस्त लहर से कांग्रेस गठबंधन हताश है। नामांकन के दौरान उनके समर्थकों की बड़ी संख्या सड़कों पर नजर आई।

कांग्रेस गठबंधन चुनाव में कहीं नहीं टिकेगा  

चंपई सोरेन ने बताया कि आज पूरे विधानसभा की जनता मेरे साथ नॉमिनेशन में भाग ले रही है। सभी वरिष्ठ नेता भी पहुंचे हैं। झारखंड सहित पूरे भारत में बीजेपी की लहर है, जिसे कोई रोक नहीं सकता। कांग्रेस गठबंधन चुनाव में कहीं नहीं टिकेगा। चंपई सोरेन के खिलाफ जेएमएम ने गणेश मेहली को चुनावी मैदान में उतारा है।

अपने गांव में दी श्रद्धांजलि

नामांकन दाखिल करने से पहले चंपई सोरेन ने अपने पैतृक गांव जाकर दिवंगत माता-पिता की तस्वीर के आगे प्रणाम किया। उन्होंने कहा कि कोल्हान रीजन और पूरे झारखंड में बीजेपी के समर्थन में लहर चल रही है। सीएम के चेहरे का निर्णय बीजेपी करेगी। यह कोई बड़ी बात नहीं है। इस बार बीजेपी सरकार बनाएगी।

चंपई सोरेन का चुनावी सफर

चंपई सोरेन सरायकेला के चार बार के विधायक हैं और झारखंड के गठन के बाद सभी चुनावों में जीत दर्ज की है। उन्होंने लगातार चार चुनावों में सफलता प्राप्त की है। 2014 और 2019 में बीजेपी ने गणेश मेहली को मैदान में उतारा था, जो अब जेएमएम में शामिल हो चुके हैं। 2005 और 2009 में उन्होंने पूर्व विधायक लक्ष्मण टुडू को हराया, जबकि 2000 में अनंत राम टुडू ने उन्हें हराया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार