सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP By-Election: निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद बोले, “हमारी पार्टी उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवारों का खुले मन से समर्थन करती हैं”

उत्तर प्रदेश में एनडीए के सहयोगी निषाद पार्टी ने बड़ा बयान दिया है। निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के साथ प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि सीएम योगी न्याय के लिए हमेशा आवाज उठाते हैं।

Ankur Pratap
  • Oct 25 2024 4:22PM

उत्तर प्रदेश में एनडीए के सहयोगी निषाद पार्टी ने बड़ा बयान दिया है। निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के साथ प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि सीएम योगी न्याय के लिए हमेशा आवाज उठाते हैं। हम खुले मन से भाजपा का समर्थन करते हैं। निषाद समाज पूरी तरह से बीजेपी के साथ है। हमारे एक-एक कार्यकर्ता भाजपा उम्मीदवारों को जिताने के लिए कार्य करेंगे।

संजय निषाद ने क्या कहा?

संजय निषाद ने कहा कि मेरी हमेशा से एक विचारधारा रही है कि हमें सीट नहीं जीत चाहिए और हम उस जीत के सहारे समाज को बहुत कुछ दे सकते हैं। उस जीत की देन रही है कि 2017 में मैं चुनाव लड़ा था और उत्तर प्रदेश में कांग्रेस-सपा-बसपा को हटना पड़ा। इसके बाद आपने 2018, 2019 और फिर 2024 में भी ऐतिहासिक जीत देखी। यूपी सर्वोतम प्रदेश बने ये हमारा मिशन है।

विपक्ष पर किया प्रहार

संजय निषाद ने कहा कि हमें इस उपचुनाव में जीत चाहिए। मैं तो निषादराज का वंशज हूं। मेरी दिल्ली में बैठक हुई, फिर यहां बैठक हुई। मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष को बधाई देता हूँ। उनको मैंने याद दिलाया कि जैसे उच्च वर्ग के वंचित लोगों को दस प्रतिशत आरक्षण दिया गया वैसे ही हमें भी मिलनी चाहिए। क्योंकि हम सताए हुए लोग हैं पिछली सरकारों के, अंग्रेजों और मुगलों के। पिछली सरकार ने हमें ओबीसी में डालकर अन्याय किया।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा उपचुनाव में दो सीटें नहीं मिलने पर संजय निषाद ने कहा कि कभी-कभी परिस्थितियों के अनुसार कार्य करना पड़ता है। सनद रहे कि उपचुनाव के नामांकन का आज आखिरी दिन है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार