सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सांसद चौधरी पहुंचे आबूरोड के राजकीय अस्पताल, सीएचसी की व्यवस्थाओ को देख हुए आश्वस्त।

निजी प्रवास पर आबू रोड आये सांसद लुंबाराम चौधरी अकस्मात पहुंचे आबू रोड सीएचसी। सांसद चौधरी द्वारा सीएचसी प्रभारी पी एन गुप्ता की भूरी भूरी प्रशंसा की।

Lokesh Kumar Soni
  • Jul 12 2024 7:10PM
सांसद चौधरी पहुंचे आबूरोड के राजकीय अस्पताल, सीएचसी की व्यवस्थाओ को देख हुए आश्वस्त।

निजी प्रवास पर आबू रोड आये सांसद लुंबाराम चौधरी अकस्मात पहुंचे आबू रोड सीएचसी।

रेडवा कला निवासी भाजपा कार्यकर्ता मानाराम गरासिया के भतीजे के करंट लगने की सूचना पर कुशल क्षेम पूछने पहुंचे थे सांसद चौधरी।

उसी दौरान अस्पताल में दो अन्य मामले जिनमें एक चाकुबाजी की घटना में घायल युवक एवं एक अन्य मामला सड़क दुर्घटना में घायल दो युवको का उपचार जारी था, एक ही समय में अस्पताल में तीन मामलों का निस्तारण हो रहा था तभी अचानक से सांसद चौधरी के आगमन पर सीएचसी प्रभारी पी एन गुप्ता के निर्देशन में तीनों मामलों में तात्कालिक उपचार जारी था।

एक ही समय में कम कर्मचारीयों के साथ स्थिति को संभालने एवं बिना किसी शोर शराबे के आकस्मिक उपचार कर घायलों को राहत पहचानेे पर सांसद चौधरी द्वारा सीएचसी प्रभारी पी एन गुप्ता की भूरी भूरी प्रशंसा की।

सीएचसी प्रभारी पी एन गुप्ता से अस्पताल के संबंध में जानकारी लेकर घायलों से कुशल क्षेम पूछ निजी प्रवास पर आए कार्य के लिए हुए रवाना।

इस दौरान भाजपा पूर्व जिला उपाध्यक्ष विजय गोठवाल, गिरवर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष गणेश बंजारा, भाजपा नेता अजय ढाका समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार