सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Hardik-Natasa: हार्दिक पांड्या को छोड़ कर चली गई नताशा! तलाक की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपने तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में है। ऐसे में अब एक बार फिर उनके तलाक की खबर जोड़ पकड़ ली है। दरअसल, नताशा का मुंबई से बाहर जाते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Rashmi Singh
  • Jul 17 2024 11:56AM

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। कयास लगाया जा रहा है कि, दोनों जल्द तलाक ले सकते है। अब उनके तलाक की खबर और भी जोड़ पकड़ ली है। दरअसल, हार्दिक की पत्नी नताशा अपने बेटे के साथ मुंबई से बाहर जाते हुए एयपोर्ट पर स्पॉट हुई। नताशा को मुंबई एयरपोर्ट पर आज देखा गया। उन्होंने मीडिया और उनके सवालों को नजरअंदाज करते हुए एयपोर्ट पर  एंट्री ली। वहीं नताशा ने एयपोर्ट जाने से पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कहीं जाने की हिंट दे दी थी

हार्दिक को छोड़ चली गई नताशा ?

हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच काफी दिनों से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली कुछ साझा नहीं किया है। लेकिन लोग यह कयास लगा रहे है कि दोनों अब साथ नहीं है। इसी बीच नताशा और उनके बेटे का एयरपोर्ट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें एयपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जानकारी की मानें तो, नताशा सर्बिया के लिए उड़ान भरी है और कुछ दिन वह वहीं गुजारेंगी। वहीं नताशा ने एयपोर्ट जाने से पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम  पर कहीं जाने की हिंट दे दी थी। इंस्टाग्राम पर नताशा ने बैग पैक करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर साझा की है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने प्लेन और घर वाली इमोजी के साथ लिखा, "यह साल का वह समय है।"

बता दें कि, पिछले काफी समय से हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे है। आईपीएल 2024 में भी नताशा पांड्या को स्पोर्ट करती नहीं नजर आई। वहीं टी20 विश्व कप में भी नताशा हार्दिक को स्पोर्ट करने नहीं पहुंची। इन सभी से लोग यह कयास लगा रहे है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। वहीं बता करे हार्दिक के तो आईपीएल 2024 में उन्हें मुंबई का कैप्टिन बनाया गया। इसको लकेर लोगों ने उन्हें काफी बौ किया। हालांकि, उन्होंने टी20 विश्व कप में काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया। फाइनल में आखिरी ओवर में हार्दिक के शानदार प्रदर्शन से भारत को 7 रनों से जीत मिली। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार