सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पंकज चौधरी के मंत्री बनने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशियां,बांटी मिठाई

महराजगंज/घुघली । महराजगंज के सातवीं बार बने सांसद पंकज चौधरी को पुनः केन्‍द्रीय वित्‍त राज्‍यमंत्री बनने से क्षेत्र के लोगों में खुशी की लहर है। महराजगंज से सातवीं बार सांसद बनने वाले पंकज चौधरी को केन्‍द्रीय नेतृत्‍व ने लगातार दूसरी बार केन्‍द्रीय वित्‍त राज्‍यमंत्री की जिम्‍मेदारी सौंपी है। जिससे की उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है पंकज चौधरी के समर्थकों ने मंत्री बनने के बाद शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया तथा पटाखे फोड़कर एवं एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी व्यक्त किए।

अर्जुन पटेल
  • Jun 11 2024 6:32PM

महराजगंज/घुघली । महराजगंज के सातवीं बार बने सांसद पंकज चौधरी को पुनः केन्‍द्रीय वित्‍त राज्‍यमंत्री बनने से क्षेत्र के लोगों में खुशी की लहर है।


महराजगंज से सातवीं बार सांसद बनने वाले पंकज चौधरी को केन्‍द्रीय नेतृत्‍व ने लगातार दूसरी बार केन्‍द्रीय वित्‍त राज्‍यमंत्री की जिम्‍मेदारी सौंपी है। जिससे की उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है पंकज चौधरी के समर्थकों ने मंत्री बनने के बाद शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया तथा पटाखे फोड़कर एवं एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी व्यक्त किए।


गौरतलब है कि भाजपा ने मंत्री पंकज चौधरी को महराजगंज से 9 वीं  बार टिकट दिया था जिसमें की वह सात बार चुनाव जीतकर सांसद भवन जा चुके हैं।दो बार हारने के बाद इस बार उन्‍हें सातवीं बार जीत हासिल हुई उन्‍होंने गठबंधन से कांग्रेस प्रत्‍याशी विरेन्‍द्र चौधरी को हराया।


यूपी के महराजगंज से सातवीं बार सांसद चुनकर सदन पहुंचे पंकज चौधरी ने साल 2024 के लोकसभा चुनाव में गठबंधन से कांग्रेस प्रत्‍याशी और फरेंदा से विधायक विरेन्‍द्र चौधरी को  35,451 मतों के अंतर से हराया. पंकज चौधरी को 5 लाख 91 हजार 310 और विरेन्‍द्र चौधरी को 5 लाख 55 हजार 859 मत मिले. पंकज चौधरी 9 बार सांसद का चुनाव लड़ चुके हैं. उन्‍हें सातवीं बार जीत हासिल हुई है। इस दौरान पूर्व ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह,मान सिंह,राजेश सिंह,मनोज जायसवाल,विधायक प्रतिनिधि राधेश्याम गुप्त,हेमंत गुप्ता, रणजीत सिंह, सेतभान सिंह,सौरभ श्रीवास्तव,मन्नू जायसवाल, प्रिंस जायसवाल,समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार