सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

"जेल की सलाखें कमजोर नहीं कर पाई..." तिहाड़ से बाहर आएं CM केजरीवाल, रोड शो के बीच समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

शराब नीति घोटाले में SC से मिली सशर्त जमानत, केजरीवाल ने कहा- "राष्ट्रविरोधी ताकतों से लड़ता रहूँगा!"

Ravi Rohan
  • Sep 13 2024 7:04PM

दिल्ली शराब घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी है। तिहाड़ जेल में जमानत संबंधी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद वह शाम करीब 6:25 बजे जेल से बाहर आये। केजरीवाल के जेल से बाहर आते ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ गया और उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी।

केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट में 2 जजों की खंडपीठ ने केजरीवाल को जमानत पर रिहा करने का फैसला सुनाया था। न्यायमूर्ति उज्ज्वल भुइयां ने CBI द्वारा गिरफ्तारी के समय पर गंभीर सवाल उठाए और केंद्रीय एजेंसी द्वारा "देर से हुई गिरफ्तारी" को अनुचित बताया।

CM अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। इसके बाद 10 दिनों की पूछताछ के बाद उन्हें तिहाड़ भेज दिया गया। सुप्रीम कोर्ट में दायर अपनी विशेष अनुमति याचिका में आम आदमी पार्टी के संयोजक ने अपनी गिरफ्तारी और उसके बाद रिमांड ऑर्डर्स को चुनौती दी थी, और भ्रष्टाचार मामले में रिहाई के लिए भी दबाव डाला था।

12 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीएम अरविन्द केजरीवाल को अंतरिम जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया था। हालांकि, सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद केजरीवाल जेल से बाहर नहीं आ सके थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार