सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Haryana Election 2024: रणदीप सिंह सुरजेवाला के सीएम पद की दावेदारी के बाद अटकलें तेज, सीएम सैनी बोले- कुमारी शैलजा की तरह खराब न हो जाए हालत

सीएम नायब सिंह सैनी ने सुरजेवाला को सलाह देते हुए कहा कि, कहीं आपकी हालत कुमारी शैलजा की तरह खराब न हो जाए.

Geeta
  • Sep 25 2024 12:41PM
हरियाणा में विधानसभा चुनाव की वोटिंग से पहले कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के दावेदारों के नाम पर अटकलें जारी हैं. भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कुमारी शैलजा और अब रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सीएम पद की दावेदारी की है. वहीं इस बीच रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सीएम पद के लिए दावेदारी पेश कहते हुए कहा कि, हर आदमी में मुख्यमंत्री बनने की आकांक्षा होती है, कुमारी सैलजा भी बड़ी नेता हैं.

 

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आगे कहा, "हम 3 आदमी CM पद के उम्मीदवार हैं- शैलजा, भूपेंद्र सिंह हुड्डा और मैं खुद." सुरजेवाला के इस बयान पर प्रदेश के सीएम नायब सिंह सैनी की प्रतिक्रिया आई है. सीएम नायब सिंह सैनी ने सुरजेवाला को सलाह देते हुए कहा कि, कहीं आपकी हालत कुमारी शैलजा की तरह खराब न हो जाए. 

 

उन्होंने कहा, "ये उनकी पार्टी का अंतरिम मामला है. वहां परिवार से बाहर कुछ नहीं चलता. रणदीप सुरजेवाला को भी सलाह है कि कहीं आपकी हालत भी कुमारी शैलजा की तरह हालत खराब न हो जाए. जैसे किरण चौधरी के साथ भी उन्होंने किया है, फिर अब शैलजा की बारी है और इसके बाद कहीं रणदीप सिंह सुरजेवाला की बारी न हो.

 

सीएम सैनी ने कहा, “इस बात का रणदीप सुरजेवाला ध्यान रखें. क्योंकि यहां (कांग्रेस) पर परिवारवाद को महत्व दिया जाता है." बता दें कि, कांग्रेस पार्टी में सीएम चेहरे को लेकर तो बयानबाजी चल ही रही है साथ ही उप मुख्यमंत्री पद को लेकर भी मारामारी चल रही है. मालूम हो कि, रेवाड़ी से कांग्रेस उम्मीदवार चिरंजीव राव डिप्टी सीएम पद की दावेदारी कर चुके हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार