सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bahraich Violence: नाखून उखाड़े, करंट लगाया, शरीर पर चाकू से 35 बार किया वार... रामगोपाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

बहराइच हिंसा में जान गंवाने वाले रामगोपाल मिश्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है.

Deepika Gupta
  • Oct 16 2024 1:04PM

बहराइच हिंसा में जान गंवाने वाले रामगोपाल मिश्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि उनके साथ किस तरह की बर्बरता की गई. हत्यारों ने रामगोपाल को गोली मारने से पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की थी. धारदार हथियार से भी कई बार हमला किया था. उसके चेहरे, गले और सीने में करीब 35 छर्रे लगने के निशान हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से जो डिटेल निकलकर सामने आई वो रूह कंपा देने वाली है. 

गोली मारने से पहले जमकर किया था टॉर्चर 

जानकारी के अनुसार, 22 वर्षीय रामगोपाल मिश्रा की हत्या से पहले उसके साथ जमकर बर्बरता की गई थी. आरोपियों ने प्लास से उसकी उंगलियों के नाखून खींच लिए थे. यही नहीं, उसे कई बार बिजली के झटके भी दिए. इसकी वजह से उसे ब्रेन हेमरेज हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी. इसके बावजूद, आरोपियों का मन नहीं भरा तो उसे 35 बार चाकू से वार किया. सिर, माथे और हाथ पर धारदार हथियार से हमले के भी निशान हैं. यह खुलासा शव के पोस्टमार्टम में हुआ है.  

बता दें कि बहराइच जिले की महसी तहसील के महराजगंज में मूर्ति विसर्जन के दौरान आरोपियों ने रामगोपाल को अगवा कर उसकी हत्या को अंजाम दिया था. शव बरामद होने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो पता चला कि रामगोपाल को गोली मारने से पहले जमकर टॉर्चर किया था.

क्या है पूरा मामला? 

बता दें कि, 13 अक्टूबर की शाम को बहराइच की महसी तहसील के हरदी थाना क्षेत्र के महराजगंज कस्बे में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए जुलूस निकाला जा रहा था। यह यात्रा मुसलिम बहुल मोहल्ले से होकर गुजर रही थी। इसी बीच जिहादियों ने छतों से पथराव शुरू कर दिया और विरोध करने पर फायरिंग कर दी। इसी दौरान रामगोपाल मिश्रा नाम के युवक ने एक इमारत पर चढ़ कर हरे झंडे को उतार कर फेंक दिया था और उसके स्थान पर भगवा झंडा लहरा दिया था. इसके बाद आरोपियों ने उसे भीड़ के बीच से अगवा कर इस वारदात को अंजाम दिया है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार