सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रन फॉर यूनिटी के संबंध में कलेक्ट्रेट में बैठक का आयोजन

जिलाधिकारी ने बताया की उक्त दौड़ में स्कूली छात्र छात्राओं और खिलाड़ियों द्वारा भी प्रतिभाग किया जाएगा। जिसके लिए सभी अधिकारियों को निर्देश दिए गए ससमय सभी व्यवस्थाओं को सुनिश्चित कराया जाए।

Rajat Mishra
  • Oct 23 2024 8:17PM

इनपुट-अंशुमान दुबे, लखनऊ

 
दौड़ (रन फॉर यूनिटी) का आयोजन दीपावली के पवन पर्व के कारण 31 अक्टूबर की जगह दिनांक 29 अक्टूबर 2024 को प्रातः 8:30 बजे 5 कालीदास मार्ग से के डी सिंह बाबू स्टेडियम तक किया जाएगा।
 
इस पर बात करते हुए जिलाधिकारी ने बताया की उक्त दौड़ में स्कूली छात्र छात्राओं और खिलाड़ियों द्वारा भी प्रतिभाग किया जाएगा। जिसके लिए सभी अधिकारियों को निर्देश दिए गए ससमय सभी व्यवस्थाओं को सुनिश्चित कराया जाए। उन्होंने बताया की मा मुख्यमंत्री महोदय द्वारा रैली को फ्लैग आफ 5 कालीदास मार्ग से किया जाएगा। 
 
बैठक में जिलाधिकारी द्वारा नगर निगम को साफ सफाई, फागिंग आदि कराने के निर्देश दिए गए। साथ ही लखनऊ विकास प्राधिकरण को फूलो का डेकोरेशन आदि व्यवस्थाओं को सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए गए। उक्त के साथ ही ट्रैफिक पुलिस द्वारा 28 तारीख से ट्रैफिक डायवर्जन और पार्किंग की व्यवस्था सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए गए। कार्यक्रम में अधिक लोगो के शामिल होने के दृष्टिगत जिलाधिकारी द्वारा स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिए गए की उनके द्वारा दौड़ शुरू होने और समाप्ति के स्थल पर 1-1 एंबुलेंस एवम दौड़ के मध्य पॉइंट पर 1 एंबुलेंस की व्यवस्था सुनिश्चित कराई जाए। 
 
साथ ही दौड़ के रूट पर मेडिकल कैंप की व्यवस्था को भी सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए गए। बैठक में अपर जिलाधिकारी नगर पूर्वी, अपर जिलाधिकारी वित्त एवम राजस्व, नगर मजिस्ट्रेट, सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार