सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Terror Attack in Pakistan: बलूचिस्तान में नरसंहार... हाईवे बंद किया और ID चेककर 23 यात्रियों को आतंकियों ने गोलियों से भून डाला

Pakistan News: पाकिस्तान के बलूचिस्तान में भीषण आतंकी हमला, बंदूकधारियों ने बस से उतारकर 23 लोगों की हत्या

Ravi Rohan
  • Aug 26 2024 3:33PM

पाकिस्तान के बलूचिस्तान से बड़ी खबर सामने आई है। आज यानी सोमवार को मूसाखेल जिले में हथियारबंद लोगों ने पंजाब प्रांत से आ रहे यात्री-वाहनों को रोककर 23 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। रारशाम में अंतर-प्रांतीय राजमार्ग पर हमलावरों ने खड़े होकर वाहनों को रोका और फिर सवार लोगों को नीचे उतराकर उनकी ID की जांच की। इसके बाद एक एक कर गोली मारकर हत्या कर दी। इसके साथ ही हथियारबंद लोगों ने 10 वाहनों को भी आग लगा दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अयूब अचकजई ने बताया कि, हमलावरों ने हाइवे पर आने वाली बस, ट्रक और दूसरे वाहनों को रुकवाकर इस वारदात को अंजाम दिया है। हमले के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। उनकी तलाशी जारी है।वहीं राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और आंतरिक मंत्री मोहसिन नकवी ने अपने बयानों में इस हमले को 'बर्बर' बताया और हमले में शामिल आतंकियों को किसी भी पकड़ने की कसम खाई है।

बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी की चेतावनी

 पुलिस के मुताबिक, आज का यह हमला अलगाववादी समूह प्रतिबंधित 'बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी' द्वारा लोगों को राजमार्गों से दूर रहने की चेतावनी दिए जाने के कुछ घंटों बाद हुआ। हालांकि, अभी तक किसी भी संगठन ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है। उन्होंने बताया कि, पहले भी अलगाववादियों ने पूर्वी पंजाब क्षेत्र के श्रमिकों और अन्य लोगों की हत्या की है, ताकि उन्हें प्रांत छोड़ने के लिए मजबूर किया जा सके। इसका अभी तक हाल नहीं निकला है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार