सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'बंटेंगे तो कटेंगे...', सुदर्शन न्यूज के मुहिम पर सीएम योगी की मुहर

धर्मयोद्धा डॉ सुरेश चव्हाणके जी लगातार अपने कार्यक्रमों भाषणों में ये नारा देते रहे कि हिन्दुओं एकजुट हो जाओ

Sumant Kashyap
  • Aug 26 2024 3:36PM

हिंदू जहां जहां घटा वहा वहां कटा...जहां हिंदू घटा वहां देश बंटा...ना जाने कितने सालों से सुदर्शन न्यूज ये बात कह रहा है. धर्मयोद्धा डॉ सुरेश चव्हाणके जी लगातार अपने कार्यक्रमों भाषणों में ये नारा देते रहे कि हिन्दुओं एकजुट हो जाओ. सुदर्शन न्यूज सदा ही हिंदुओं को जगाने की मुहिम चलाता रहा है.अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी आगरा में यही बात दोहराई है.

दरअसल, आगरा के एक भाषण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथन ने बिना लाग लपेट खुलकर मंच से यह कहा कि बंटेंगे तो कटेंगे. उन्होंने आगे कहा कि बांग्लादेश में हिन्दुओं के साथ अराजकता हुई...हिन्दुओं के साथ हुए अत्याचार और नरसंहार याद दिलाते हुए सीएम योगी ने कहा कि  "राष्ट्र से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता है. राष्ट्र तभी सशक्त होगा जब हम एक रहेंगे. बंटेंगे तो कटेंगे.... आप देख रहे हैं बांग्लादेश में वो ग़लतियां यहां नहीं होनी चाहिए. 

सीएम योगी ने कहा कि बंटेंगे तो कटेंगे... एक रहेंगे तो नेक रहेंगे, सुरक्षित रहेंगे और समृद्धि की पराकाष्ठा पर पहुंचेंगे. हमें विकसित भारत की संकल्पना को साकार करने का कार्यक्रम करना है. उन्होंने आगे कहा कि हमें वर्तमान की चुनौतियों को समझना पड़ेगा जो हम सबके सामने हैं. सनातन धर्म के सामने हैं. जो भारत की चुनौती है वो सनातन धर्म की चुनौती है. कोई इन्हें एक दूसरे से अलग नहीं कर सकता है. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि याद रखिए कि अगर समाज फिर से बंटा और जो साजिशें हो रही है अगर वो सफल हुई तो बांग्लादेश के अंदर जो हो रहा है हिन्दुओं पर जो यातनाएं की जा रही है. सीएम योगी ने बिना नाम लिए विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि हम सबको इसके लिए काम करना पड़ेगा. हमे भेदभाव को रोकना पड़ेगा. एक-एक को जोड़ना होगा. विभाजनकारी शक्तियों को बेनकाब करना होगा जो केवल अपना उल्लू सीधा करने के लिए समाज को बांटना चाहती हैं. 

सीएम योगी ने कहा कि हमें पहले राष्ट्र को चुनना होगा. यहां के लोगों में राष्ट्रवीरों के प्रति जो सम्मान हैं वो हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है. दरअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को आगरा पहुंचे थे, जहां उन्होंने राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर जी की प्रतिमा के अनावरण किया. इस दौरान उन्होंने यूपी की दस सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भी बड़ा संदेश दिया, सीएम योगी ने मंच से सभी को एकजुट होकर काम करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि हमें भारत को विकसित बनाने के लिए काम करना है. 



 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार