सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा को अपनी ही रिवॉल्वर से पैर में लगी गोली...अस्पताल में कराए गए भर्ती

बॉलीवुड अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा जख्मी हो गए हैं

Sumant Kashyap
  • Oct 1 2024 9:52AM

बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा जख्मी हो गए हैं. दरअसल,लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ करते समय गलती से उनके पैर में गोली लगी है. बताया जा रहा है कि घटना सुबह की है और वह किसी काम से बाहर निकल निकल रहे थे. इसी दौरान गलती से मिस फायर हुआ और वो घायल हो गए.उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

जानकारी के अनुसार, यह घटना आज यानी मंगलवार सुबह 4.45 बजे के आसपास की है. पुलिस का कहना है कि गोविंदा आईसीयू में हैं. उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. अस्पताल की ओर से अभी इस घटना को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है. वहीं इस मामले को लेकर गोविंदा के परिवार ने बताया कि वे जल्द ही इस बारे में बयान जारी करेंगे. 

मुंबई पुलिस के अनुसार, गोविंदा की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली चल गई, जो उनके पैर में जा लगी. बता दें कि गोविंदा बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे कि तभी वह अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर चेक कर रहे थे. इस बीच गलती से मिसफायर हो गया. गोली उनके घुटनों के पास लगी है. जानकारी के लिए बता दें कि  उनका इलाज मुंबई के Criti Care अस्पताल में चल रहा है. 

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले एक्टर ने लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना ज्वाइन की थी. लोकसभा चुनाव में उन्होंने खूब प्रचार भी किया. बता दें, सुनीता से गोविंदा की शादी हुई हैं.  एक्टर के दो बच्चे हैं- एक बेटा और एक बेटी. दोनों बच्चे भी फिल्मी दुनिया का हिस्सा हैं. बेटी फिल्मों में एंट्री कर चुकी हैं, वहीं बेटा जल्द डेब्यू की तैयारी में है.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार