सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: अमरोहा में स्‍कूली मिनी बस पर हुई फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Deepika Gupta
  • Oct 25 2024 10:25AM

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के गजरौला थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने स्‍कूल की मिनी बस पर फायरिंग की। हालांकि इस घटना में किसी भी बच्चे को कोई चोट नहीं आई है लेकिन वो सहम गए हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शुरू की छानबीन।

स्‍कूली मिनी बस पर हुई फायरिंग

बता दें कि एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल की मिनी बस पर फायरिंग हुई है। ये मामला शुक्रवार का है जब फायरिंग की आवाज सुनते ही बस में मौजूद बच्चे और स्टाफ में चीख-पुकार मच गई। जिसमें करीब 28 बच्चे बैठकर स्कूल आ रहे थे। बता दें कि भाजपा जिला उपाध्यक्ष चौधरी वीरेंद्र सिंह स्कूल के प्रबंधक निदेशक और उनके भतीजे पुनीत सिंह स्कूल के निदेशक हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और फायरिंग की घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए फायरिंग करने वाले आरोपियों की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है।

जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस इस मामले में जल्द से जल्द हमलावरों को पकड़ने का प्रयास कर रही हैं। इस घटना के बाद स्कूल प्रशासन ने सभी बच्चों के परिवारों को सूचित किया और मानसिक रूप से उन्हें संबल देने का प्रयास किया। सभी बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया, स्थानीय विधायक और प्रशासन ने भी घटना की निंदा की है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार