सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP By-Election: “यूपी में सपा ने कांग्रेस का अंतिम संस्कार करने का काम किया है” बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला का तंज

उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। पूनावाला ने कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस का अंतिम संस्कार करने का काम किया है।

Ankur Pratap
  • Oct 25 2024 1:16PM

उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। पूनावाला ने कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस का अंतिम संस्कार करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि सपा ने उन्हें बता दिया है कि कांग्रेस की सवारी होती है विक्रम के कंधों पर लेकिन बैताल एक परजीवी की तरह है, इसलिए वह अब ऐसा नहीं कर सकते। दुख की बात है कि कांग्रेस आज कहीं नहीं है, लोग उसे दूरबीन से ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। यूपी में कांग्रेस के कार्यकर्ता काफी निऱाश हैं।

शहजाद पूनावाला ने क्या कहा?

शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस ने अपना आत्मविश्वास खो दिया है। उसके पास कुछ भी नहीं बचा है। वह कंकाल बन गई है। उमर अबदुल्ला कांग्रेस को कहते हैं कि आपको एक ही पद मिलेगा, लेना है तो लो। हरियाणा, दिल्ली में कांग्रेस की हालत खराब है। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे कहते हैं कि उनकी पार्टी बड़ी है, वहां उन्होंने कांग्रेस को दरकिनार कर दिया।

कांग्रेस के पास कोई अधिकार नहीं है

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस 12th मेन बन चुकी है, जिसके पास कोई अधिकार नहीं है। जम्मू-कश्मीर से लेकर केरल तक कांग्रेस के पास कोई अधिकार नहीं है।

यूपी के कांग्रेस नेतृत्व ने पहले ही इशारा कर दिया था कि अगर मीरापुर और फूलपुर की सीटें उन्हें नहीं दी गई तो वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। इन दोनों सीटों पर विपक्ष की अच्छी पकड़ है। इसी कारण सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ये सीटें देने से मना कर दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार